विज्ञापन

सितंबर में बारिश क्यों भयंकर! अगले 24 घंटे अहम: दिल्ली से बिहार तक कहां के लिए क्या चेतावनी

देश के कई राज्यों को लेकर IMD ने अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिनों में देश के कई राज्यों में भारी से भारी बारिश की संभावना है. पूर्वोत्तर के राज्यों के लेकर भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

सितंबर में बारिश क्यों भयंकर! अगले 24 घंटे अहम: दिल्ली से बिहार तक कहां के लिए क्या चेतावनी
मौसम विभाग ने देश के कई राज्यों में भारी बारिश का जारी किया अलर्ट
नई दिल्ली:

 आप अगर लगातार हो रही बारिश से परेशान हैं और आपको लग रहा है कि अगले कुछ दिनों में इससे आपको निजात मिलने वाली है तो आप गलत हैं. मौसम विभाग (IMD) की भविष्यवाणी के अनुसार देश के कई राज्यों में अगले कुछ दिनों में भारी से भारी बारिश का अनुमान है. आने वाले कुछ दिनों में दिल्ली-एनसीआर में भी एक बार बारिश का दौर लौट सकता है. मौसम विभाग (IMD) ने अनुमान जताया है कि आने वाले कुछ दिनों में दिल्ली, उत्तराखंड समेत देख के कई राज्यो में सामान्य से भारी बारिश हो सकती है. IMD के अनुसार दिल्ली, उत्तराखंड, बिहार, ओडिशा, झारखंड, हिमाचल जैसे राज्यों में अगले 24 घंटे में जबरदस्त बारिश होने की संभावना है.IMD ने इसे लेकर एक अलर्ट भी जारी किया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

बिहार, झारखंड समेत पूर्वोत्तर के राज्यों में भी भारी बारिश की संभावना है

IMD के अनुसार अगले 24 घंटों में बंगाल की खाड़ी में बने कम दवाब के क्षेत्र की वजह से बिहार, झारखंड, ओडिशा समेत पूर्वोत्तर के कई राज्यों में भारी से भारी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है.  IMD के अनुसार झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में 15 सितंबर को भी भारी बारिश होने का अनुमान है. 

Latest and Breaking News on NDTV

सोमवार को उत्तर प्रदेश और बिहार में जोरदार बारिश की संभावना

IMD के अनुसार बंगाल की खाड़ी में बने कम दवाब की वजह से अगले सोमवार को भी देश के कई राज्यों में तेज बारिश का अनुमान है. इन राज्यों में उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़ और पूर्वोत्तर के कई राज्य शामिल हैं. इन राज्यों सोमवार के बाद भी तेज बारिश का अनुमान जताया गया है. 

Latest and Breaking News on NDTV

मंगलवार से फिर दिल्ली-एनसीआर में होगी बारिश

दिल्ली एनसीआर में अगले कुछ दिन भले रिमझिम बारिश का दौर जारी रहे लेकिन आगामी मंगलवार से दिल्ली-एनसीआर में फिर से तेज बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर में मंगलवार के बाद कुछ दिनों तक बारिश का अनुमान जताया जा रहा है. 

Latest and Breaking News on NDTV

मछुआरों के लिए जारी किया गया अलर्ट

बंगाल की खाड़ी के पास बसे राज्यों के लिए मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन से चार दिनों में बिहार, पश्चिम बंगाल और ओडिशा जैसे राज्यों भारी से भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने इस दौरान मुछवारों को भी समुद्र में ना जाने की सलाह दी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पुलिस बन महिला वकील से वीडियो कॉल पर उतरवाए कपड़े, फिर करने लगे ब्लैकमेल
सितंबर में बारिश क्यों भयंकर! अगले 24 घंटे अहम: दिल्ली से बिहार तक कहां के लिए क्या चेतावनी
पिता BJP में, बेटा  इनेलो से उम्मीदवार... नूंह के सियासी परिवार में क्‍या हो गई बगावत?
Next Article
पिता BJP में, बेटा इनेलो से उम्मीदवार... नूंह के सियासी परिवार में क्‍या हो गई बगावत?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com