IRCTC के इस माउंटेन टूर पैकेज के साथ जाएं परिवार संग घूमने, पहाड़ों के बीच बीतेगा अच्छा समय

IRCTC TRIP: अगर आप घूमने का प्लान कर रहे हैं तो यहां पर आईआरसीटीसी के टूर पैकेज के बारे में जान लीजिए. यह ट्रिप आपके बजट में फैमिली के साथ घूमने का पूरा आनंद देगी.

IRCTC के इस माउंटेन टूर पैकेज के साथ जाएं परिवार संग घूमने, पहाड़ों के बीच बीतेगा अच्छा समय

IRCTC Tour package : इसमें आप फैमिली के साथ 14, 575 से 35000 रूपये में घूम सकते हैं.

IRCTC Mountain Tour package: जब आप एक जैसी लाइफस्टाइल से थक जाते हैं तो मन करता है कि कहीं घूम आएं. लेकिन फिर पैसों और बजट का ख्याल आता है तो मन मार लेते हैं. बस किसी रेस्टोरेंट में जाकर फैमिली के साथ डिनर कर लेते हैं. लेकिन अब आपको ऐसा नहीं करना होगा क्योंकि हम आपके लिए यहां पर बहुत ही अच्छा ऑफऱ लेकर आए हैं जो भारतीय रेलवे की तरफ से जारी किया गया है. इसमें आप फैमिली के साथ 14, 575 से 35000 रूपये में घूम सकते हैं.

आईआरसीटीसी माउंटेन टूर पैकेज | IRCTC Mountain Tour package

असम


अगर आपको झरने, पहाड़, झील, पेड़ पौधे देखने हैं तो यहां पर घूमने जा सकते हैं. आप आईआऱसीटीसी के 'एनचिंग हिल्स ऑफ असम (हाफलोंग)' पैकेज के साथ इस ट्रिप में शामिल हो सकते हैं. इस पैकेज का खर्च 14,575 रुपए से शुरू है. यह यात्रा 5 नवंबर 2022 से शुरू होगी.

उंटी, मैसूर और कूर्ग


अगर आप वास्तुकला, माउंटेन लवर्स, मसालों और कॉफी के बगानों को देखना चाहते हैं तो आप आरसीटीसी के पैकेज में उंटी, कूर्ग और मैसूर भी शामिल हैं. यहां की यात्रा आप आईसीटीसी के फ्लाइट पैकेज में घूम सकते हैं. यह यात्रा 29 नवंबर 2022 , 31 जनवरी 2023 और 28 फऱवरी 2023 को मुंबई से प्रस्थान करेगी. इस पैकेज में आप मैसूर, कूर्ग, ऊटी, के साथ-साथ बेंगलुरु कुन्नूर और कोयंबटूर जैसे डेस्टिनेशन भी देख पाएंगे. 5 रातों / 6 दिनों वाला ये पैकेज 33,700 रुपए से शुरू होगा. इसमें फ्लाइट टिकट, रहने की सुविधा, रात का खाना जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

लेह लद्दाख


आईआरसीटीसी के इस पैकज में आप लद्दाख की पहाड़ियों का आनंद ले सकते हैं. इसमें आप 6 रात और 7 दिनों का 32,960 रुपए में घूमने का मौका मिल रहा है. इसमें आप लेह के साथ-साथ शाम घाटी, नुब्रा, पैंगोंग और तुरतुक की यात्रा भी कर सकेंगे. इस पैकेज में फ्लाइट टिकट, 3 होटल के कमरे, बीमा, घूमने के लिए कैब मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com