विज्ञापन
This Article is From Feb 13, 2019

ये 5 शॉवर जैल ताजगी के साथ-साथ आपकी स्किन को देंगे पोषण

शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट से प्‍यार न हो. ऐसे में अगर ये सुगंधित फूलों की खुशबू के साथ बनाए गए हों तो इनकी अहमियत और बढ़ जाती है.

ये 5 शॉवर जैल ताजगी के साथ-साथ आपकी स्किन को देंगे पोषण

शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट से प्‍यार न हो. ऐसे में अगर ये सुगंधित फूलों की खुशबू के साथ बनाए गए हों तो इनकी अहमियत और बढ़ जाती है. अपना तनाव दूर करने और फ्रेश महसूस करने के लिए आपको अपने बाथिंग टब में सुगंधित शॉवर जेल की जरूरत होगी. आइए आपको बताते ऐसे शॉवर जेल और बॉडी वॉश के बारे में जो न केवल आपको सुंगंध देंगे बल्कि आपकी त्वचा को पोषण देने का भी काम करेंगे.

ये 5 शॉवर जैल ताजगी के साथ-साथ आपकी स्किन को देंगे पोषण

1. Body Cupid Pink Lotus Bath And Shower Gel

फूलों की खुशबू लिए यह शॉवर जेल एक सुखद और आरामदायक शॉवर अनुभव के लिए बनाया गया है. यह प्राकृतिक शिया बटर और 100 फीसदी पिंक लोटस से तैयार जैल आपकी स्किन में निखार ला देगा. आप इस जेल का 400 एमएल का पैक 619 रुपए में खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें.

0o6o79ro

Body Cupid का शॉवर जेल

इस वैलेंटाइन ट्राई करें लिपस्टिक के ये 6 शेड

2. Bath And Body Works Pink Magnolia Shower Gel

नेचुरल मैगनोलिया ऑयल, चमेली की पंखुड़ियों, जंगली आर्किड और कस्तूरी से तैयार यह शॉवर जैल यकीनन आपका फेवरेट बन जाएगा. आप इस जेल का 295 एमएल का पैक 999 रुपए में खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें.

p7eqsn0g

Bath And Body Works का शॉवर जेल

सूजन से छुटकारा दिलाएंगे ये 5 अंडर आई जेल

3. Vaadi Herbals Enchanting Rose And Mogra Shower Gel

अंग्रेजी गुलाब और कोमल मोगरा के अर्क से समृद्ध, यह शक्तिशाली एंटी पिग्मेंटेशन फॉर्मूला आपकी त्वचा में डॉर्क स्‍पॉट और पैच को हल्का करने में मदद करता है. आप इस जेल का 300 एमएल का पैक 171 रुपए में खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें.

4okr22gg

Vaadi Herbals का शॉवर जेल

आसानी से हटेगा चेहरे से मेकअप, ट्राई करें ये 5 रिमूवर

4. Happily Unmarried Lavender And Vetiver Body Wash

लैवेंडर और खसखस की सुगंधित खुशबू के साथ, यह बॉडी वॉश आपकी त्वचा को पोषण देने के साथ-साथ मॉइश्‍चर और सॉफ्टनेस भी देगा. आप इस बॉडी वॉश का 200 एमएल का पैक 280 रुपए में खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें.

mcis8lg

Happily Unmarried का शॉवर जेल

6 खुशबूदार हैंडवॉश आपके हाथों को नहीं होने देंगे ड्राई

5. Aloe Veda Wild Jasmine Luxury Shower Gel

सुगंधित चमेली, एलोवेरा और यलंग यलंग ऑयल से बना यह शॉवर जेल आपको तुरंत ताजगी देगा. आप इस शॉवर जेल की 300 एमएल की बोतल 188 रुपए में खरीद सकते हैं. खरीदने के लिए क्लिक करें.

gusf5p9g

Aloe Veda का शॉवर जेल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com