Jharkhand: कुंदा BDO की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई, लड़की के साथ गलत हरकत का लगाया आरोप..

सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने कहा कि लड़की व आरोपी बीडीओ के द्वारा एक-दूसरे के विरुद्ध आवेदन दिया गया है. जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Jharkhand: कुंदा BDO की ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई, लड़की के साथ गलत हरकत का लगाया आरोप..

ग्रामीण ने कुंदा बीडीओ पर एक युवती के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है

खास बातें

  • दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दी
  • लड़की ने बीडीओ पर लगाया यौन शोषण का आरोप
  • बीडीओ ने शिकायत में ब्‍लैकमेलिंग-मारपीट की बात कही
रांची :

Jharkhand: झारखंड के चतरा जिले के कुंदा प्रखंड के BDO श्रवण राम की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई की, मामला छेड़खानी का बताया गया है. ग्रामीणों का आरोप है कि बीडीओ ने एक युवती के साथ गलत हरकत की है. हरकत भी ऐसी की कि उसे माफ नहीं किया जा सकता. बताया जाता है कि इस कथित हरकत को छुपाने के लिए जब बीडीओ ने लड़की व उसके परिजनों पर दबाव बनाया तो मामला मारपीट तक पहुंच गया. पीड़ित लड़की ने बीडीओ के खिलाफ थाने में पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. मामले को लेकर सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने कहा कि लड़की व आरोपी बीडीओ के द्वारा एक-दूसरे के विरुद्ध आवेदन दिया गया है. आवेदन पर मामले की हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

लोहरदगा में माओवादियों ने पर्यटकों से मारपीट की, लड़कियों के अपहरण का प्रयास किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवती ने जहां BDO पर शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है, वहीं बीडीओ ने लड़की और उसके परिजनों पर ब्लैकमेलिंग और जातिसूचक शब्दों का इस्‍तेमाल करते हुए मारपीट का आरोप लगाया है.आरोप है कि बीडीओ की निगाह शुरू से ही उस लड़की के प्रति गलत थी. बाहर की रहने वाली लड़की का बीडीओ ने न सिर्फ कुन्दा प्रखंड कार्यालय के बगल में घर बनवा दिया बल्कि कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत लड़की को आधार सीडिंग का कार्य भी दे दिया. इसी मेहरबानी की कीमत बीडीओ साहब ने कुछ अलग ही तरीके से वसूलने का प्रयास किया. बताते चलें कि पूर्व में भी कुंदा बीडीओ के साथ एक बार मारपीट की घटना घट चुकी है. हालांकि BDO ने पूरे मामले में खुद पर लग रहे आरोपों को निराधार बताया है. उनका कहना है कि लड़की के जीजा ने सुनियोजित तरीके से पैसे ऐंठने और उन्हें बदनाम करने के नीयत से साजिश रचकर घटना को अंजाम दिया. लड़की काम नहीं कर रही थी जिसके कारण उसे हटा दिया गया है. इसी के प्रतिशोध में घटना को अंजाम दिया गया है.