झारखंड : गोड्डा में होली खेलने घर से निकली नाबालिग लड़की का मिला शव

मृतका के पिता ने तहरीर में कहा है कि उनकी 17 साल की बेटी सहेली के यहां होली खेलने जाने के लिए बुधवार की शाम घर से निकली थी, लेकन वापस नहीं आयी.

झारखंड : गोड्डा में होली खेलने घर से निकली नाबालिग लड़की का मिला शव

गोड्डा:

 जिले के महागामा थाना क्षेत्र की एक किशोरी बुधवार की शाम अपने घर से होली खेलने निकली थी, लेकिन अगले दिन उसका शव गोविंदपुर गांव के एक खेत से बरामद किया गया. पुलिस ने बताया कि मृतका के पिता ने तहरीर में कहा है कि उनकी 17 साल की बेटी सहेली के यहां होली खेलने जाने के लिए बुधवार की शाम घर से निकली थी, लेकन वापस नहीं आयी. तहरीर के अनुसार, उसका फोन बंद था और काफी खोजबीन करने पर भी उसकी कहीं पता नहीं चला.

उसमें कहा गया है कि बृहस्पतिवार की सुबह लोगों ने गोविंदपुर गांव के एक खेत में शव पड़ा हुआ देखा और इसकी सूचना मिलने पर मृतका के परिजन भी वहां पहुंचे. मृतका के पिता ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड की राजमहल परियोजना में डंपर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं और परिवार के साथ ऊर्जानगर आवासीय कॉलोनी में रहते हैं.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक नाथू सिंह मीणा ने बताया कि ने बताया कि मृतका के शरीर पर जख्म के निशान हैं जिससे उसकी हत्या की आशंका लग रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन की रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने दावा किया कि घटना का खुलासा जल्द ही कर लिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)