संसद का शीत सत्र : कांग्रेस सांसदों से 10:15 बजे मुलाकात करेंगी सोनिया गांधी

संसद के शीतकालीन सत्र में कुल 17 कार्य दिवस होंगे. संसद के शीतकालीन सत्र के लिए भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र सरकार के एजेंडे में 16 नए बिल शामिल हैं.

संसद का शीत सत्र : कांग्रेस सांसदों से 10:15 बजे मुलाकात करेंगी सोनिया गांधी

ल संसद सत्र से पहले प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस की तरफ से एक बैठक भी बुलाई गई थी. 

नई दिल्ली:

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) आज कांग्रेस सांसदों से मुलाकात करेंगी. जानकारी के अनुसार  सोनिया गांधी संसद में सुबह 10:15 बजे कांग्रेस सांसदों की बैठक की अध्यक्षता करेंगी. कल संसद सत्र से पहले प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस की तरफ से एक बैठक भी बुलाई गई थी. कांग्रेस अध्यक्ष और पार्टी के राज्यसभा में नेता मल्लिकार्जुन खरगे की तरफ से बुलाई गई बैठक में "समान विचारधारा वाले विपक्षी दलों" शामिल हुए थे.  बैठक में आम आदमी पार्टी और टीएमसी ने भी हिस्सा लिया था. 

महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद में अमित शाह की एंट्री, विपक्ष की सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग

बैठक में आप और तृणमूल के अलावा वाम दल, द्रमुक, राष्ट्रीय जनता दल (राजद), राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा), नेशनल कांफ्रेंस और आरएसपी के नेता शामिल हुए थे. बैठक के बाद खरगे ने ट्वीट किया था कि संसद लोकतांत्रिक विचार-विमर्श का घर है. सभी समान विचारधारा वाले दल हमारे लोगों के लिए प्रासंगिक सभी मुद्दों को मजबूती से उठाएंगे. प्रधानमंत्री ने विपक्ष को भागीदारी का अधिक मौका मिलने की बात कही है. ऐसे में हम आशा करते हैं कि सरकार अपने कहे पर अमल करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कल शुरू हुए संसद के शीतकालीन सत्र में कुल 17 कार्य दिवस होंगे. संसद के शीतकालीन सत्र के लिए भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र सरकार के एजेंडे में 16 नए बिल शामिल हैं.