"राजस्थान, मध्य प्रदेश में नहीं लड़ेंगे चुनाव अगर..." - आप ने कांग्रेस को दिया ऑफर

सौरभ भारद्वाज ने पुरानी पार्टी को 'कॉपी-कैट-कांग्रेस' बताते हुए उस पर कटाक्ष किया और कहा कि इसमें अपने आइडिया की कमी है, इसलिए वे आम आदमी पार्टी के घोषणापत्र की चोरी कर रहे हैं.

सौरभ भारद्वाज ने पुरानी पार्टी को 'कॉपी-कैट-कांग्रेस' बताते हुए उस पर कटाक्ष किया. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को सालों पुरानी पार्टी को ऑफर दिया और कहा कि अगर आप दिल्ली और पंजाब में चुनाव नहीं लड़ेंगे तो आम आदमी पार्टी भी राजस्थान और पंजाब में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत नहीं आजमाएंगे. 

आप नेता के ये बयान ऐसे समय में आया है जब उनकी पार्टी दिल्ली में प्रशासनिक सेवाओं के नियंत्रण पर केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ कांग्रेस से समर्थन पाने की उम्मीद कर रही है. 

दिल्ली में गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आप नेता ने कहा, "कांग्रेस पार्टी को दिल्ली में 2015 और 2020 के विधानसभा चुनावों में शून्य सीटें मिली थीं. अगर कांग्रेस कहती है कि वे दिल्ली-पंजाब में चुनाव नहीं लड़ेगी, तो हम भी कहेंगे कि हम मध्य प्रदेश-राजस्थान में चुनाव नहीं लड़ेंगे." 

सौरभ भारद्वाज ने पुरानी पार्टी को 'कॉपी-कैट-कांग्रेस' बताते हुए उस पर कटाक्ष किया और कहा कि इसमें अपने आइडिया की कमी है, इसलिए वे आम आदमी पार्टी के घोषणापत्र की चोरी कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, "कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है. लेकिन, आज यह सी-सी-सी, कॉपी-कट-कांग्रेस हो गई है. ये अरविंद केजरीवाल का सब कुछ कॉपी कर रहे हैं. इन्हें खुद का कुछ पता नहीं है. अब यह सामने आ रहा है कि कांग्रेस में न केवल नेतृत्व की कमी है बल्कि विचारों की भी कमी है. कांग्रेस के पास लोगों की आकांक्षाओं को जानने के लिए तंत्र नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- चक्रवाती तूफान Biparjoy के बीच गुजरात के तटीय इलाकों की 274 महिलाओं ने दिया बच्चों को जन्म
-- विपक्षी दलों की सत्ता की ‘तड़प' जल्द खत्म नहीं होगी, 2047 तक कमल खिला रहेगा : केशव प्रसाद मौर्य