विज्ञापन
Story ProgressBack

"मस्जिद कहां से आई?": 'काल्पनिक तीर' विवाद पर हैदराबाद BJP उम्मीदवार ने पूछा

बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने कहा कि एआईएमआईएम (Telangana BJP Lok Sabha candidate) तेलंगाना में बीजेपी नेताओं को दरकिनारे करने और लोगों का ध्यान भटकाने के लिए हमेशा नफरत भरे भाषणों का सहारा लेती है. ये लोग युवाओं को भड़काने में एक्सपर्ट हो गए है.

Read Time: 3 mins
"मस्जिद कहां से आई?": 'काल्पनिक तीर' विवाद पर हैदराबाद BJP उम्मीदवार ने पूछा
तेलंगाना में बीजेपी उम्मीदवार के वीडियो पर बवाल.
नई दिल्ली:

देश में चल रहे लोकसभा चुनाव के दौरान एक रैली में तेलंगाना बीजेपी उम्मीदवार (Telangana BJP Lok Sabha candidate) के मस्जिद के पास तीर चलाने का दावा कर उनके इस कृत्य की जमकर आलोचना की जा रही है. जबकि माधवी लता का कहना है कि मस्जिद कहां से आ गई. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने राम नवमी रैली (Ram Navami rally) के दौरान इसे "अश्लील, और उत्तेजक" एक्शन बताते हुए बीजेपी उम्मीदवार की निंदा की. माधवी लता हैदराबाद सीट से बीजेपी उम्मीदवार हैं. इस सीट पर साल 2004 से ओवैसी और 1989 से उनके पिता सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी का कब्जा रहा है. माधवी लता (Madhavai Latha) ने विवाद उठने के बाद माफी मांगते हुए कहा, "अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो" माफी." हालांकि, उन्होंने यह भी दावा किया कि प्रसारित वीडियो "अधूरा" है.

AIMIM ने की बीजेपी उम्मीदवार की आलोचना

10 सेकंड की एक क्लिप तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में माधवी लता , भगवा कपड़े पहने और गले में पीले फूलों की माला पहने हुए, अपनी पीठ पर तरकश से तीर निकालने का नाटक करती है, तेज म्यूजिक के बीच वह नकली तीर को पकड़कर काल्पनिक हथियार चलाती है. ऑनलाइन क्लिप में  जहां वह 'तीर' चलाती है, वहां पर मस्जिद को दिखाया गया है.

बीजेपी उम्मीदवार की इस वीडियो की जमकर आलोचना हुई. जिसके बाद उन्होंने एक्स पर कहा, ''मेरे संज्ञान में आया है कि मेरा एक वीडियो नेगेटिविटी पैदा करने के लिए मीडिया में सर्कुलेट किया जा रहा है. मैं साफ करना चाहूंगी कि यह एक अधूरा वीडियो है और अगर किसी की भावनाएं ऐसे वीडियो से आहत हुई हैं, तो मैं माफी मांगना चाहती हूं..."

बीजेपी उम्मीदवार ने न्यूज एजेंसी पीटीआई से भी बातचीत में दावा किया कि यह "हमारे (बीजेपी) खिलाफ साजिश है, क्योंकि हम हिंदू और मुस्लिम दोनों भाइयों के साथ अच्छा काम कर रहे हैं.  हमें ये बताया जाए कि "मस्जिद कहां से आई?" उन्होंने एक्स पर पोस्ट में लिखा, "कल, रामनवमी के मौके पर, मैं आकाश की ओर एक (काल्पनिक) तीर चलाने का इशारा कर रही थी.  मैंने वह तीर एक इमारत की ओर छोड़ा, बस, मस्जिद कहां से आ गई?"

माधवी लता ने कहा कि एआईएमआईएम तेलंगाना में बीजेपी नेताओं को दरकिनारे करने और लोगों का ध्यान भटकाने के लिए हमेशा नफरत भरे भाषणों का सहारा लेती है. ये लोग युवाओं को भड़काने में एक्सपर्ट हो गए है, यह साजिश है. हालांकि ओवैसी अपने दावे पर अड़े हुए हैं. उनका कहना है कि हैदराबाद के लोगों ने बीजेपी के इरादों को देखा है. वह बीजेपी और आरएसएस द्वारा अश्लील और उत्तेजक कार्यों को स्वीकार नहीं करेंगे." 'बीजेपी किस बारे में बात कर रही है?

ये भी पढ़ें-मतदान का पहला चरण : UP में 11 बजे तक 25.2%, राजस्थान में 22.51% वोटिंग, सजाए गए 51 मॉडल बूथ | Live Updates

ये भी पढ़ें-Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण में स्विंग सीटें, पार्टियों के लिए अहम - देखें डिटेल | ग्राफिक्स में समझें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या राहुल भूल गए थे कुछ? शपथ के बाद मार्शल से हाथ मिलाने पर जानें क्यों चल रहा वार-पलटवार
"मस्जिद कहां से आई?": 'काल्पनिक तीर' विवाद पर हैदराबाद BJP उम्मीदवार ने पूछा
"सूरज रेवन्ना को फंसाया जा रहा...", यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बोले पिता एच.डी. रेवन्ना
Next Article
"सूरज रेवन्ना को फंसाया जा रहा...", यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बोले पिता एच.डी. रेवन्ना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;