क्या है आईपीएल की अवैध स्क्रीनिंग का मामला,तमन्ना भाटिया को किया साइबर सेल ने समन

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी फेयर प्ले का ऐड करने वाली सेलिब्रिटीज में शामिल हैं इसलिए महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने अब उनका बयान दर्ज करने के लिए समन किया है.

क्या है आईपीएल की अवैध स्क्रीनिंग का मामला,तमन्ना भाटिया को किया साइबर सेल ने समन

महाराष्ट्र साइबर सेल का तमन्ना भाटिया को समन, पूछताछ के लिए बुलाया

महाराष्ट्र साइबर सेल ने फेयर प्ले ऐप केस में ने अब बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia) को समन किया है. फेयर प्ले पर साल 2023 के IPL का अवैध रूप से प्रसारण करने का आरोप लगा है. वायकॉम कंपनी ने अपनी शिकायत में फेयर प्ले पर आरोप लगाया है कि टाटा IPL  2023 की  अवैध स्क्रीनिंग से उनका 100 करोड़ का नुकसान हुआ है. अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी फेयर प्ले का ऐड करने वाली सेलिब्रिटीज में शामिल हैं इसलिए महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने अब उनका बयान दर्ज करने के लिए समन किया है.

तमन्ना भाटिया को 29 अप्रैल बुलाया है

सूत्रों के मुताबिक- तमन्ना भाटिया को 29 अप्रैल को महाराष्ट्र साइबर सेल दफ्तर में बुलाया गया है.तमन्ना भाटिया ने फेयर प्ले का प्रमोशन किया था इसी वजह से उन्हें फिलहाल गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. साइबर पुलिस भाटिया से जानना चाहती है कि  फेयर प्ले का प्रमोशन करने के लिए उनसे किसने और कैसे संपर्क किया और उन्हें इसके लिए कितने पैसे मिले और कैसे दिये गये थे ?

संजय दत्त ने पेश होने के लिए मांगा समय

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फेयर प्ले  मामले साइबर सेल रैपर बादशाह का बयान दर्ज कर चुकी है, पिछले दिनों ही अभिनेता संजय दत्त को भी बयान के लिए बुलाया गया था, लेकिन विदेश में होने की बात कह उन्होंने पेश होने के लिए समय मांगा है. साइबर पुलिस सूत्रों के मुताबिक जांच के दौरान पता चला कि फ़ेयर प्ले ने कलाकारों को पैसे देने के लिए अलग अलग विदेशी कंपनी के अकाउंट का इस्तेमाल किया गया था.