विज्ञापन
Story ProgressBack

सोनिया गांधी अगर मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाएं तो हमें खुशी होगी : NDTV से बोले जीतू पटवारी

जीतू पटवारी ने बताया कि कमलनाथ कुछ वक्त पहले ही सोनिया गांधी से मिलकर आए थे और उन्होंने भी उनसे मध्य प्रदेश से राज्यसभा चुनाव लड़ने का आग्रह किया था.

सोनिया गांधी अगर मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाएं तो हमें खुशी होगी : NDTV से बोले जीतू पटवारी
27 फरवरी को मध्य प्रदेश की पांच राज्यसभा सीटों पर चुनाव होना है.
नई दिल्ली:

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि अगर सोनिया गांधी मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाएंगी तो हमें खुशी होगी. एनडीटीवी से बातचीत के दौरान जीतू पटवारी ने कहा कि वो ऐसी नेता हैं जिन्होंने प्रधानमंत्री पद का त्याग किया है. अगर वह मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाएं तो हमारे लिए ये सौभाग्य की बात होगी. इससे मध्य प्रदेश का सम्मान बढ़ेगा और मध्य प्रदेश की आवाज में ताकत आएगी. यह अध्यक्ष के रूप में केवल मेरी ही मांग नहीं है बल्कि हमारे कमलनाथ जी की भी यही मांग है. 

जीतू पटवारी ने बताया कि कमलनाथ कुछ वक्त पहले ही सोनिया गांधी से मिलकर आए थे और उन्होंने भी उनसे आग्रह किया था. उन्होंने कहा, हमारे सारे वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और सारे विधायक एक साथ एक भाव से यह बात कह रह हैं कि सोनिया गांधी को मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाना चाहिए. कमलनाथ पद के भूखे नहीं हैं और अगर यही उनकी मर्जी है तो हम भी उनके साथ हैं. 

जीतू पटवारी ने कहा, कमलनाथ हमारे सीनियर लीडर हैं. अपने नाम पर उन्होंने कहा कि मैं कहीं से कहीं तक दावेदार नहीं हूं. मुझे पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. किस वजह से एक ही व्यक्ति को दो पद दिए गए हैं. अगर मुझे पार्टी कहेगी तो भी मेरी न है. मैं न कैंडिडेट था न हूं और न रहूंगा. कई वरिष्ठ नेता हैं जो योग्य भी हैं. उनमें से कोई जाएगा और नहीं तो सोनिया गांधी जाएंगी. 

बता दें कि 27 फरवरी को मध्य प्रदेश की पांच राज्यसभा सीटों पर चुनाव होना है. इन पांच में से 4 बीजेपी और 1 सीट कांग्रेस के खाते में जाना तय माना जा रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नीति आयोग को खत्म कर योजना आयोग को बहाल करना चाहिए: ममता बनर्जी
सोनिया गांधी अगर मध्य प्रदेश से राज्यसभा जाएं तो हमें खुशी होगी : NDTV से बोले जीतू पटवारी
बजट में टैक्‍स छूट पर एक्‍सपर्ट : वित्‍त मंत्री  डिस्टिंक्शन से पास, 4 करोड़ टैक्‍स पेयर्स को होगा फायदा
Next Article
बजट में टैक्‍स छूट पर एक्‍सपर्ट : वित्‍त मंत्री डिस्टिंक्शन से पास, 4 करोड़ टैक्‍स पेयर्स को होगा फायदा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;