"हम ऑपरेशन लोटस से नहीं डरने वाले" झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर बोला हमला

झारखंड में सरकार (Government) को अस्थिर करने के लिए कथित तौर पर चलाए जा रहे "ऑपरेशन लोटस" (Operation Lotus) को लेकर झारखंड (Jharkhand) के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर निशाना साधा है.

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने ऑपरेशन लोटस को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है. (फाइल फोटो)

रांची:

झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार (Hemant Soren Government) को अस्थिर करने के लिए कथित तौर पर चलाए जा रहे "ऑपरेशन लोटस" (Operation Lotus) को लेकर झारखंड (Jharkhand) के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर निशाना साधा है. हेमंत सोरेन ने कहा ऑपरेशन लोटस से हम डरेंगे नहीं. झारखंड कांग्रेस के तीन विधायकों के भारी मात्रा में कैश के साथ गिरफ्तार होने के बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक अपने इरादों पर सफल नहीं हो पाये और उससे पहले ही पुलिस की गिरफ्त में आ गये.हेमंत सोरेन ने इस मामले में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि यह मजबूत लोकतंत्र को खत्म करने के लिए एक बड़ा हमला है, लेकिन मैं इन लोगों की हरकतों से विचलित नहीं हूं. और भविष्य में भी इसको लेकर विचलित होने वाला नहीं हूं. 

इसके पहले कल यानी कि सोमवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीजेपी पर अपनी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी सत्ता के बिना अब पानी के बिना मछली की तरह है. बीजेपी एक नई तरह की राजनीतिक परिभाषा लिखने का प्रयास कर रही है जो देश के मजबूत लोकतंत्र के लिए हानिकारक हैं.सोरेन ने कहा कि आज गैर- बीजेपी राज्यों की स्थिति हम सभी के सामने है. झारखंड में भी जिस दिन से  हमारी सरकार बनी है, उसी दिन से बीजेपी इसे गिराने में लगी है. हर 24 घंटे में अफवाह उड़ाई जाती है कि सरकार गिर रही है.

 ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राज्‍यसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच टकराव, हंगामे के बीच सरकार ने पारित करवाए दो बिल