नंगल में विश्व हिंदू परिषद के नेता की हत्या, अपराधियों ने धारदार हथियार से किया हमला

विकास प्रभाकर अपनी दुकानपर बैठे थे. तभी अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला किया और आराम से फरार हो गए. डीएसपी अजय सिंह ने कहा कि बैसाखी के मौके पर इस तरह की वारदात होना बहुत दुर्भाग्य पूर्ण है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया गया है.

नंगल में विश्व हिंदू परिषद के नेता की हत्या, अपराधियों ने धारदार हथियार से किया हमला

प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़( पंजाब):

विश्व हिंदू परिषद के नंगल का अध्यक्ष विकास प्रभाकर का दो अज्ञात लोगों द्वारा तेजधार हथियारों से हमला कर मर्डर कर देने की घटना से सनसनी फैल गई है. इस मर्डर के बारे में किसी आस पड़ोस के लोगों को कानों कान खबर नहीं हुई. हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

जानकारी के अनुसार विकास प्रभाकर अपनी दुकानपर बैठे थे. तभी अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला किया और आराम से फरार हो गए. पड़ोस के दुकान का एक कर्मचारी विकास की दुकान से सामान लेने गया तो उसने विकास को जख्मी हालात में देखा और अपने मालिक को जाकर बताया तो दुकानदार मनीष न अन्य दुकानदारों के साथ विकास को गंभीर हालात में सिवल अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस को सीसीटीवी कैमरों में दो संदिग्ध लोग नजर आए हैं, जो एक्टिवा पर सवार थे और हैल्मेट पहने हुए थे.

इधर, वारदात की जानकारी मिलते ही डीएसपी अजय सिंह, थाना प्रभारी इंसपेक्टर रजनीश चौधरी भी मौके पर पहुंचे और क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. डीएसपी अजय सिंह ने कहा कि बैसाखी के मौके पर इस तरह की वारदात होना बहुत दुर्भाग्य पूर्ण है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए टीमों का गठन किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
CBI ने दूसरी सबसे बड़ी चुनावी बॉन्ड खरीदार मेघा इंजीनियरिंग के खिलाफ FIR दर्ज की