हाथी ने पर्यटकों से अपने बच्चे की ऐसे की रक्षा, इंटरनेट पर 1.5 मिलियन बार देखा गया वीडियो

कुछ समय पहले एक और मनमोहक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें एक बच्चा अपनी सूंड का उपयोग करके पानी पीना सीख रहा है, जबकि मां पास में खड़ी थी.

हाथी ने पर्यटकों से अपने बच्चे की ऐसे की रक्षा, इंटरनेट पर 1.5 मिलियन बार देखा गया वीडियो

हाथियों को उनके समुदाय और पारिवारिक संबंधों की मजबूत भावना के लिए जाना जाता है. अब, एक हाथी की मां को एक राष्ट्रीय उद्यान में सैलानियों के बहुत करीब भटकने से अपने बच्चे की रक्षा करते हुए दिखाते वीडियो वायरल हो रहा है. जो हाथियों की रिश्तेदारी की मजबूत भावना को दर्शाता है.

बुइटेन्गेबिडेन ने ट्विटर पर पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "हाथी मां अपने बच्चे को पर्यटकों के पास जाने से रोकती है." वीडियो में दिखाया गया है कि मां अपने बच्चे को पर्यटकों के करीब जाने से रोक रही है, जैसे कि वह अपने बच्चे को अजनबियों से बात नहीं करने के लिए कह रही हो.

क्लिप में हाथी मां और एक बच्चे को सड़क पार करते हुए दिखाया गया है. हालांकि, जब हाथी के बच्चे ने कुछ पर्यटकों को देखा, तो वह उनकी ओर बढ़ने लगा. सुरक्षात्मक मां ने जल्दी से अपने बच्चे को आगंतुकों से दूर खींच लिया और उसे अपनी सूंड से बचा लिया. अंत में सफारी जाने वालों को बहुत विनम्रता से बच्चे के पास नहीं जाने की चेतावनी दी गई.

साझा किए जाने के बाद से, वीडियो ने इंटरनेट यूजरों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, "वह बहुत प्यारा था. सभी मां अपने बच्चों की सुरक्षा करती हैं."

वीडियो को 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 76,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, कुछ समय पहले एक और मनमोहक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें एक हाथी के बच्चे को दिखाया गया था. क्लिप में दिखाया गया कि एक बच्चा अपनी सूंड का उपयोग करके पानी पीना सीख रहा है, जबकि मां पास में खड़ी थी.