VIDEO: इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे शख्स ने डॉक्टरों के सामने रख दिया सांप, कहा- इसने मुझे काटा...

मरीज अपने परिजनों के साथ फौरन अस्पताल इलाज के लिए पहुंचा. जहां डॉक्टर ने मरीज से सांप के बारे में पूछा. जिसके बाद उसने सांप को डॉक्टर के सामने रख दिया.

VIDEO: इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे शख्स ने डॉक्टरों के सामने रख दिया सांप, कहा- इसने मुझे काटा...

डॉक्टर ने डिब्बे में बंद सांप को देखा और मरीज का फौरन इलाज किया.

महोबा:

उत्तर प्रदेश के महोबा में एक व्यक्ति को सांप (snake) ने काट लिया, जिसके बाद ये व्यक्ति आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंच गया. अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टर ने जब इससे पूछा कि आपने देखा सांप कौन सा था? तो मरीज ने बिना देरी किए सांप को डॉक्टर के पास रख दिया और कहा मैं सांप को अपने साथ लेकर आया हूं. जिसके बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया. इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें एक डिब्बे के अंदर सांप दिख रहा है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग व्यक्ति को एक सांप ने काट लिया था. जिसके बाद शख्स ने इस सांप को पकड़कर घर में रखे एक डिब्बे में डाल दिया. दरअसल ये सांप आकार में छोटा था. इसके बाद अपने परिजनों के साथ ये शख्स अस्पताल इलाज के लिए पहुंच गया. अस्पताल में डॉक्टर ने व्यक्ति से सांप के बारे में पूछा तो उसने डिब्बे को डॉक्टर के सामने रख दिया.  डॉक्टर और आसपास मौजूद लोग दंग रह गए. बाद में डॉक्टर ने डिब्बे में बंद सांप को देखा और मरीज का फौरन इलाज किया.

ये भी पढ़ें- Video: डीजे की म्यूजिक पर डांस कर रहे कांवड़ यात्री आए हाइटेंशन तार की चपेट में, 1 की दर्दनाक मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पंजाब: टोल प्लाजा पर AAP विधायक के समर्थकों का हंगामा, कर्मचारियों को धमकाया