VIDEO: घायल बच्चे को देख रोने लगीं IAS रोशन जैकब, लखीमपुर बस हादसे के पीड़ितों से मिलने पहुंची थीं अस्पताल

IAS Roshan Jacob Video: लखीमपुर खीरी बस-ट्रक टक्कर में घायल लोगों का हाल जानने जिला अस्पताल पहुंची IAS रोशन जैकब भावुक हो गईं. घायल बच्चे का दर्द देखकर रोशन जैकब रोने लगीं और अपने पास मौजूद अधिकारियों को घायलों के बेहतर इलाज का निर्देश दिया.

VIDEO: घायल बच्चे को देख रोने लगीं IAS रोशन जैकब, लखीमपुर बस हादसे के पीड़ितों से मिलने पहुंची थीं अस्पताल

जिला अस्पताल पहुंची IAS रोशन जैकब भावुक हो गईं.

लखीमुर:

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में बुधवार को ट्रक-बस की टक्कर में कम से कम दस लोगों की मौत हो गई और लगभग 41 घायल हो गये.घायलों में से 12 को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, जबकि अन्य का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में, लखनऊ की संभागीय आयुक्त रोशन जैकब को घायलों के परिवार वालों के साथ बातचीत करते हुए रोते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में जैकब दुर्घटना में घायल एक बच्चे के स्वास्थ्य के बारे में पूछती हैं और जबकि अधिकारियों को उसका इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश देती है. इस दौरान वह भावुक हो जाती हैं और रोने लगती हैं.

यूपी पुलिस के मुताबिक हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 730 पर ऐरा पुल पर हुआ था. धौरहरा से लखनऊ जा रही एक बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई थी.इस दाहसे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी दोनों ने दुख व्यक्त किया और पीड़ितों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की थी.

"उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मौत की खबर से गहरा दुख हुआ. मैं दुर्घटना में अपने प्रियजनों को खोने वालों और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. " राष्ट्रपति के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर संदेश में कहा गया है.

" पीएम मोदी ने कहा, "यूपी के लखीमपुर खीरी में हुए हादसे से व्यथित हूं. शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना. घायलों को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. पीएमएनआरएफ से 2 लाख प्रत्येक मृतक के परिजनों को दिए जाएंगे. घायलों को 50,000 दिए जाएंगे. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: चीन की सत्ता पलट की अफवाहें खत्म, एक कार्यक्रम में पहुंचे Xi Jinping