वीडियो: असम में आर्मी कैंप में घुसा हाथी, फुटबॉल खेल रहे जवानों के साथ लगाए किक

खिलाड़ी में से कोई हाथी को गेंद देता है, फिर हाथी गेंद को अपने पिछले पैरों से रिटर्न-किक मारने का प्रयास करता है. हाथी फिर अपनी सूंड उपर उठाते हुए धीरे से मैदान से बाहर चला जाता है, मानो जैसे अलविदा कह रहा हो.

गुवाहाटी:

असम के गुवाहाटी में आर्मी कैंप में फुटबॉल खेल रहे सैनिकों के बीच मैदान में एक हाथी घुस गया. हाथी ने सेना के जवानों के साथ फुटबॉल में कुछ किक भी लगाए और सबको चौंका दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. वीडियो में हाथी को फुटबॉल के मैदान में घुसने से पहले सड़क पार करते हुए भी देखा जा सकता है.

हाथी के मैदान में घुसने के बाद खिलाड़ी मैच रोक देते हैं और जंगली हाथी से दूरी बनाए रखते हैं. फुटबॉल के मैदान में घुसने से ठीक पहले हाथी कुछ गंदगी खींचता है और अपनी पीठ पर स्प्रे करता है. खिलाड़ी में से कोई हाथी को गेंद देता है, फिर हाथी गेंद को अपने पिछले पैरों से रिटर्न-किक मारने का प्रयास करता है. हाथी फिर अपनी सूंड उपर उठाते हुए धीरे से मैदान से बाहर चला जाता है, मानो जैसे अलविदा कह रहा हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्थानीय लोगों ने कहा कि हाथी भोजन की तलाश में पास के अमचांग वन्यजीव अभयारण्य से आया होगा. असम में कई हाथी गलियारे हैं. जंगली हाथियों के झुंड को राजमार्गों पर भटकते देखना आम बात है.