खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने स्वयं कबड्डी के मैदान में उतरे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी, देखें VIDEO

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को हरिद्वार में बॉयज जूनियर नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप 2022 का उद्घाटन किया इस दौरान उन्होंने कुछ समय के लिए कबड्डी भी खेला.

खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने स्वयं कबड्डी के मैदान में उतरे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी, देखें VIDEO

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को हरिद्वार में बॉयज जूनियर नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप 2022 का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने कुछ समय के लिए कबड्डी भी खेला. समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा धामी को कबड्डी के मैदान में कुछ खिलाड़ियों को चुनौती देते हुए एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया गया है. गौरतलब है कि चार दिवसीय कार्यक्रम में देश भर की टीम हिस्सा ले रही है. टूर्नामेंट का आयोजन करने वाले एमेच्योर कबड्डी फेडरेशन ऑफ इंडिया (एकेएफआई) ने एक विज्ञप्ति में कहा कि चैंपियनशिप 17 से 20 नवंबर तक आयोजित हो रही है.

45 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पारंपरिक भारतीय परिधान पहने धामी आक्रामक तरीके से अपने विरोधियों की ओर बढ़ रहे हैं लेकिन जल्द ही हंसी के ठहाके लग जाते हैं. यहां तक ​​कि वह हाथों को फैलाकर एक कोने से दूसरे कोने तक दौड़ते हुए हाथ-स्पर्श की नकल भी करते हुए देखे जा सकते हैं.

कार्यक्रम में जुटे लोगों ने इस दौरान तालियां बजाकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया.एकेएफआई ने बताया कि लड़कों की 48वीं जूनियर नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप का आयोजन हरिद्वार के पंतदीप मैदान में किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-