लखनऊ के लुलु मॉल के बाद मेरठ के कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़े जाने का वीडियो सामने आया

भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक दिग्विजय सिंह ने कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़ते व्यक्ति के फोटो और वीडियो साझा किए. उन्होंने लिखा कि मेरठ में गढ़ रोड पर नौचंदी स्थित एसटूएस स्क्वायर कॉम्प्लेक्स में सार्वजनिक तौर पर नमाज पढ़ता व्यक्ति. 

लखनऊ के लुलु मॉल के बाद मेरठ के कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़े जाने का वीडियो सामने आया

प्रतीकात्‍मक

मेरठ:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल में अनधिकृत तौर पर नमाज पढ़े जाने के मामले का अभी पटाक्षेप भी नहीं हुआ था कि मेरठ के एक कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़े जाने का वीडियो सामने आया है. पुलिस ने सोमवार को इसकी पुष्टि की. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के आईटी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर कॉम्प्लेक्स में नमाज पढ़ते व्यक्ति के फोटो और वीडियो साझा किए. उन्होंने लिखा कि मेरठ में लखनऊ के लुलु मॉल की तरह गढ़ रोड पर नौचंदी स्थित एसटूएस स्क्वायर कॉम्प्लेक्स में सार्वजनिक तौर पर नमाज पढ़ता व्यक्ति. 

सिंह ने ट्वीट में मेरठ के जिलाधिकारी और पुलिस को टैग भी किया. मेरठ पुलिस ने इस ट्वीट के जवाब में कहा कि थाना प्रभारी नौचंदी को जांच और आवश्यक कार्रवाई के लिए घटना से अवगत कराया गया है. 

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) देवेश सिंह ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया कि वीडियो की सत्यता का पता लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह वीडियो कब का है, कहां का है और नमाज पढ़ने वाला शख्स कौन है, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

उधर, नौचंदी थाने के प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि मामले की जांच की जा रही है. 

सिंह के मुताबिक, अब तक की जांच में जो जानकारी मिली है, उसके हिसाब से कॉम्प्लेक्स में एक दुकान में कुछ काम चल रहा था और नमाज का समय होने पर किसी कर्मचारी ने नमाज पढ़ ली होगी. 

इससे पहले, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल में 13 जुलाई को कुछ लोगों के नमाज पढ़ने का मामला सामने आया था. मामले में अब तक सात लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. 

ये भी पढ़ें:

* भ्रष्टाचार या गलत काम का समर्थन नहीं : बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद बोलीं ममता बनर्जी
* लुलु मॉल में नमाज: सख्त हुए CM योगी आदित्यनाथ, उपद्रवियों से सख्ती से निपटने का दिया आदेश
* "हमारे 80% कर्मचारी हिंदू" : लखनऊ के लुलु मॉल ने नमाज विवाद के बीच पक्षपात के आरोप किए खारिज

लखनऊ : लुलु मॉल में नमाज पढ़ने के आरोप में चार लोग गिरफ्तार  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com