अयोध्या : ट्रेन में महिला कॉन्स्टेबल पर हमला करने वाला आरोपी एनकाउंटर में ढेर, दो घायल

30 अगस्त को महिला कांस्टेबल खून से लथपथ हालत में ट्रेन में मिली थी. इस घटना के 20 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को एनकाउंटर (UP Police Encounter) में ढेर कर दिया है. मुठभेड़ में मारा गया अनीस खान महिला सिपाही पर हमले का मुख्य आरोपी था.

अयोध्या में सरयू एक्सप्रेस में महिला सिपाही पर हमला करने वाले आरोपी अनीस खान को यूपी पुलिस ने एनकाउंटर (UP Police Encounter) में ढेर कर दिया है. पुलिस की मुठभेड़ में एक आरोपी की मौत हो गई है और दो लोग घायल हैं. बता दें कि 20 दिन पहले यानी कि 30 अगस्त को महिला कांस्टेबल खून से लथपथ हालत में ट्रेन में मिली थी. इस घटना के 20 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. मुठभेड़ में मारा गया अनीस खान महिला सिपाही पर हमले का मुख्य आरोपी था.

ये भी पढे़ं-Women's Reservation Bill: OBC कोटा के बिना महिला आरक्षण बिल अधूरा- लोकसभा में बोले राहुल गांधी

मुठभेड़ में मारा गया हमले का आरोपी

यूपी पुलिस ने आज सुबह बताया कि ट्रेन में महिला कांस्टेबल पर हमले का आरोपी मुठभेड़ में मारा गया है. गोलीबारी में उसके दो सहयोगी घायल हो गए थे, जिनको गिरफ्तार कर लिया गया है.  बता दें कि 30 अगस्त को महिला सिपाही अयोध्या के पास सरयू एक्सप्रेस में खून से लथपथ मिली थी. उसके चेहरे और सिर पर चोट के निशान भी थे. फिलहाल लखनऊ के एक अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल को किया था घायल

उत्तर प्रदेश के स्पेशल डीजी (लॉ एंड ऑर्डर) प्रशांत कुमार ने कहा कि सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल पर हमले का मुख्य आरोपी अनीस खान मुठभेड़ में घायल हो गया था और बाद में उसकी मौत हो गई. यह एनकाउंटर अयोध्या के पुरा कलंदर में हुई थी. वहीं उसके दो सहयोगी आज़ाद और विशंभर दयाल दुबे मुठभेड़ में घायल हुए थे. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढे़ं-VIDEO: मृतक दोस्त के बारे में सवालों के जवाब नहीं दे सका बुजुर्ग, BJP नेता ने चप्पलों से कर दी पिटाई