यूपी : गौ तस्करी के आरोप में युवक को दी थर्ड डिग्री, चौकी इंचार्ज समेत 7 पर FIR दर्ज

मामला बदायूं जिले के अलापुर थाने के अंतर्गत आने वाली ककराला चौकी का है. जहां 2 मई को एक युवक को गौ तस्करी के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया था.

बदायूं:

यूपी पुलिस का एक और हैरान करने वाला कारनामा सामने आया है, जिसमें पुलिस ने एक युवक को गौ तस्करी के शक में पहले थर्ड डिग्री दी, फिर 5 हजार की रिश्वत लेकर छोड़ दिया. मामले के तूल पकड़ते ही एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश दिए. जांच के बाद चौकी इंचार्ज, 4 सिपाही और 2 अज्ञातों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. सभी आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

दरअसल, मामला बदायूं जिले के अलापुर थाने के अंतर्गत आने वाली ककराला चौकी का है. जहां 2 मई को एक युवक को गौ तस्करी के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया था. परिजनों का आरोप है कि थाने में पुलिसकर्मियों ने युवक को यातनाएं दीं. इस दौरान उसे करंट लगाया गया और उसके प्राइवेट पार्ट्स में डंडा तक डाला गया. बाद में पुलिस ने 5000 रुपये रिश्वत लेकर युवक को छोड़ा. 

परिजनों का आरोप है कि इस दौरान युवक की हालात इतनी बिगड़ गई कि उसे दौरे पड़ने लगे. जिसके चलते उसे बुलंदशहर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जब युवक की हालत ज्यादा बिगड़ती दिखी तो उन्होंने मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की गई. जिस पर एसएसपी बदायूं ने मामले की जांच दातागंज सीओ को सौंपी. रिपोर्ट के आधार पर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ केस दर्ज कराकर उन्हें निलंबित किया गया है. 

यह भी पढ़ें:
राजधानी के कड़कड़डुमा कोर्ट में झड़प, पुलिस और वकीलों के बीच हुईं मारपीट
अयोध्या : बीजेपी विधायक के बेटे के खिलाफ लूट, धमकाने और मारपीट का मामला दर्ज 
आजमगढ़ में रेप पीड़िता ने की थाने में आत्महत्या, प्रभारी थानाध्‍यक्ष सस्पेंड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

थाना परिसर में दंपति ने खुद को लगाई आग