UP: भगोड़े पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी और दोनों बेटों की धरपकड़ हुई तेज, पुलिस ने की 25-25 हजार इनाम की घोषणा

याकूब कुरैशी पिछले 3 महीने से अपने परिवार के साथ फरार चल रहे हैं. वहीं तीन दिन पहले याकूब कुरैशी की 100 करोड़ से ज्यादा की मीट सप्लाई पैकेजिंग फैक्ट्री पर पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की थी.

UP: भगोड़े पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी और दोनों बेटों की धरपकड़ हुई तेज, पुलिस ने की 25-25 हजार इनाम की घोषणा

कुरैशी के घर पर कुर्की वारंट चस्पा किया गया था, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया.

मेरठ:

यूपी के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी और दोनों बेटे इमरान और फिरोज पर पुलिस ने 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. मेरठ एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने याकूब कुरैशी सहित दोनों बेटों पर इनाम की घोषणा की. बता दें कि याकूब कुरैशी पिछले 3 महीने से अपने परिवार के साथ फरार चल रहे हैं. वहीं तीन दिन पहले याकूब कुरैशी की 100 करोड़ से ज्यादा की मीट सप्लाई पैकेजिंग फैक्ट्री पर पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की थी. साथ ही 20 करोड़ से ज्यादा घर की संपत्ति पर भी पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की थी.

कुर्की की कार्रवाई पर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) केशव कुमार ने बताया था कि पिछले 31 मार्च को हापुड़ रोड स्थित कुरैशी की फैक्ट्री अल फहीम मीटेक्स प्राइवेट लिमिटेड में पुलिस-प्रशासन व कई अन्य विभागों की संयुक्त कार्रवाई में करीब पांच करोड़ रुपये कीमत का अवैध मांस पकड़ा गया था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने अवैध तरीके से मांस की पैकिंग करते 10 कर्मचारियों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें- गुजरात दंगा मामला: कांग्रेस ने अहमद पटेल पर लगाए गए आरोपों का किया खंडन, PM मोदी पर साधा निशाना

उन्होंने बताया कि इस मुकदमे में याकूब कुरैशी, उनकी पत्नी संजीदा बेगम, बेटे इमरान और फिरोज समेत 17 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया. कुरैशी के घर पर कुर्की वारंट चस्पा किया गया था, जिसमें आदेश दिया था कि कुरैशी अपने परिवार के साथ अदालत में पेश हो जाएं, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. वहीं अब याकूब कुरैशी और दोनों बेटे इमरान और फिरोज की धरपकड़ पुलिस ने तेज कर दी है और इनपर इनाम की घोषणा की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: लद्दाख यात्रा पर लेह पहुंचे दलाई लामा का शानदार स्वागत, सम्मान में बनाई गई 10 किमी लंबी मानव शृंखला