विज्ञापन
Story ProgressBack

UP: शादी से ठीक पहले दूल्हे की जलकर मौत, घर में पसरा मातम, जानें आखिर क्या हुआ

फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया. आग बुझने के बाद पुलिस ने कार में फंसे शवों को बाहर निकाला. इस हादसे में चार लोगों की मौत हुई है.

Read Time: 3 mins
UP: शादी से ठीक पहले दूल्हे की जलकर मौत, घर में पसरा मातम, जानें आखिर क्या हुआ
इस हादसे में मरने वालों में दूल्हा, दूल्हे का भाई, दूल्हे का भतीजा और कार ड्राइवर शामिल है.
झांसी:

झांसी में एक भीषण सड़क हादसे में दूल्हे समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई. ये हादसा झांसी-कानपुर हाईवे पर हुआ है. जानकारी के अनुसार ट्रक ने अचनाक से कर को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन में आग लग गई. हादसे को देख अफरा-तफरी मच गई. वहीं आग की चपेट में आने से कार सवार दूल्हे समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने किसी तरह कार से कूद कर अपनी जान बचाई.  इस हादसे में मरने वालों में दूल्हा, दूल्हे का भाई, दूल्हे का भतीजा और कार ड्राइवर शामिल है.

जनपद झांसी के एरच थानान्तर्गत बिलाटी गांव में रहने वाले आकाश की 10 मई को शादी थी. वह बारात लेकर बड़ागांव थानान्तर्गत ग्राम छपार जा रहा था. आकाश अपने सगे भाई आशीष, करीब 7 वर्षीय भतीजे ऐशू, दो रिश्तेदार के साथ कार में सवार होकर वधू पक्ष के घर जा रहा था. कार को ड्राईवर भगत चला रहा था.

बड़ागांव थाना क्षेत्र में कानपुर हाईवे पर पारीछा ओवर ब्रिज पर पीछे से डीसीएम ट्रक ने  गाड़ी को टक्कर मारी दी और उसपर चढ़ गया. जिससे कार और डीसीएम ट्रक में आग लग गई. आग की लपटों को देख कार में सवार सभी लोगों में चीख-पुकार मच गई. डीसीएम का चालक कूद भाग गया. हादसे को देख राहगीरों ने इसकी सूचना थाने की पुलिस व फायर बिग्रेड को दी. इसी दौरान पीछे अन्य रिश्तेदारों की गाड़ी आ रही थी, जिन्होंने गाड़ी को रोका और आग से जल रही कार के कांच तोड़कर दो लोगों को किसी प्रकार बाहर निकाला. घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज भर्ती किया गया है. जबकि दूल्हा आकाश, भाई आशीष, भतीजा ऐशू और ड्राईवर भगत की जिंदा जलकर मौत हो गई.

फायर बिग्रेड ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया. आग बुझने के बाद पुलिस ने कार में फंसे शवों को बाहर निकाला. मृतक दूल्हे की बहन काजर का कहना है कि उसके छोटे भाई आकाश की शादी थी. एक ट्रक वाला काफी देर से पीछा कर रहा था. यह देख भाई ने हमारे पति को फोन लगाया और बताया. पीछे कर रहे ट्रक ने कार में टक्कर मारते हुए चढ़ा दी. इसके बाद गाड़ी में आग लग गई और सिलेंडर फट गया.

वहीं वधु पक्ष के गांव के प्रधान भगवान सिंह यादव ने कहा हम लोग बारात का इंतजार कर रहे थे. लेकिन बाद में घटना की सूचना हमारे पास पहुंची.

ये पढ़ें-  मुंबई के बंगले में धधकती आग के बीच जोरदार ब्लास्ट; डरा देने वाला Video

Video : बिलिंग में Private Hospitals की मनमर्ज़ी पर Supreme Court ने क्या कहा?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
महाराष्ट्र के समृद्धि एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, दो कारों की टक्कर में 7 की मौत
UP: शादी से ठीक पहले दूल्हे की जलकर मौत, घर में पसरा मातम, जानें आखिर क्या हुआ
"लोकसभा स्पीकर का चुनाव सिर्फ 'नंबर गेम' नहीं" : INDIA गठबंधन के उम्मीदवार के. सुरेश
Next Article
"लोकसभा स्पीकर का चुनाव सिर्फ 'नंबर गेम' नहीं" : INDIA गठबंधन के उम्मीदवार के. सुरेश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;