पहले फोन कर प्रेमी को बुलाया घर, फिर भाइयों के साथ मिलकर जहर देकर मार डाला

जानकारी के मुताबिक दादरी क्षेत्र के अनंगपुर गांव निवासी गौरव का चींती गांव की रहने वाली रिंकी नामक युवती से कथित प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पहले फोन कर प्रेमी को बुलाया घर, फिर भाइयों के साथ मिलकर जहर देकर मार डाला

युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

गौतमबुद्ध :

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के दादरी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती द्वारा अपने प्रेमी को कथित तौर पर फोन कर घर बुलाने और भाइयों के साथ मिलकर उसके साथ मार-पीट करने व जबरन सल्फास की गोलियां खिलाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर मंगलवार की रात उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अपर पुलिस उपायुक्त (तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि जानकारी के मुताबिक दादरी क्षेत्र के अनंगपुर गांव निवासी गौरव का चींती गांव की रहने वाली रिंकी नामक युवती से कथित प्रेम प्रसंग चल रहा था. उन्होंने बताया कि युवती ने कथित तौर पर फोन करके गौरव को चींती गांव के पास बुलाया. इसके बाद दोनों का झगड़ा हुआ और युवती ने अपने भाई कुणाल, साहिल आदि को मौके पर बुला लिया.

ये भी पढ़ें- कोलकाता एयरपोर्ट पर ED ने 1.53 करोड़ रुपये की विदेशी मुद्रा के साथ शख्स को पकड़ा

पांडे ने बताया कि युवती के भाइयों ने गौरव की पहले तो कथित तौर पर पिटाई की और उसके बाद जबरन सल्फास की गोलियां खिला दी. उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में गौरव को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर मंगलवार की देर रात उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया घटना के बाद से आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक गौरव ने मौत से पहले दिए बयान में रिंकी और उसके भाइयों द्वारा की गई कथित पिटाई और अन्य घटनाक्रम की जानकारी दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुतुब मीनार में पूजा मामले में 9 जून को फैसला सुनाएगी साकेत कोर्ट



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)