यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश में स्वतंत्र देव सिंह प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं, ऐसे में पार्टी के द्वारा सत्तारूढ़ राज्य में नए प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान भी किया जाना है.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात

योगी आदित्यनाथ ने गृह मंत्री अमित शाह से की मुलाकात (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP Chief Minister Yogi Adityanath) रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) से मिलने नई दिल्ली पहुंचे. माना जा रहा है कि दोनों के बीच पार्टी संगठन से जुड़े मुद्दों पर महत्वपूर्ण चर्चा हुई. उत्तर प्रदेश में स्वतंत्र देव सिंह प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं, ऐसे में पार्टी के द्वारा सत्तारूढ़ राज्य में नए प्रदेश अध्यक्ष का ऐलान भी किया जाना है. हाल ही में यूपी में दो मंत्रियों की ओर से असंतोष के सुर भी उभरे थे, लेकिन पार्टी ने यह मामला तूल पकड़ने के पहले ही सब कुछ संभाल लिया.

योगी ने इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया गया। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ नीति आयोग की संचालन परिषद की बैठक में भाग लेने के लिए दिल्ली पहुंचे थे. मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, माननीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह जी से नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट की. आपके ऊर्जावान मार्गदर्शन में ‘नए भारत का नया उत्तर प्रदेश' उन्नति के पथ पर तीव्र गति से अग्रसर है. उन्होंने कहा, अपना बहुमूल्य समय एवं मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए हार्दिक धन्यवाद माननीय गृह मंत्री जी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमित शाह से मुलाकात के दौरान उन्हें एक पुस्तक की प्रति भी उन्हें भेंट की. शाह से भेंट के बाद योगी आदित्यनाथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मिलने वाले हैं.