उर्फी जावेद ने बीजेपी नेता के खिलाफ की शिकायत, अभिनेत्री की ड्रेस पर टिप्पणी से जुड़ा मामला

अभिनेत्री ने नेता के खिलाफ उनके 'अभद्र' ड्रेसिंग सेंस पर कथित टिप्पणी करने को लेकर महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. इस बात की जानकारी उर्फी के वकील नितिन सतपुते ने दी है.  

उर्फी जावेद ने बीजेपी नेता के खिलाफ की शिकायत, अभिनेत्री की ड्रेस पर टिप्पणी से जुड़ा मामला

बीजेपी नेता ने 4 जनवरी को ट्विटर पर उर्फी जावेद को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया था.

मुंबई:

बिग बॉस ओटीटी फेम उरोफी जावेद ने भारतीय जनता पार्टी की नेता चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अभिनेत्री ने नेता के खिलाफ उनके 'अभद्र' ड्रेसिंग सेंस पर कथित टिप्पणी करने को लेकर महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग
में शिकायत दर्ज कराई है. इस बात की जानकारी उर्फी के वकील नितिन सतपुते ने दी है.  

वाघ के खिलाफ पब्लिक डोमेन में अभिनेता को नुकसान पहुंचाने की धमकी देने और आपराधिक धमकी के लिए शिकायत दर्ज की गई है. वकील ने दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की संबंधित धारा के तहत कार्रवाई का भी अनुरोध किया है. 

उरोफी जावेद के वकील ने कहा, " मैंने बीजेपी कार्यकर्ता चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 (ए) (बी), 504, 506, 506 (ii) के तहत मॉडल को सार्वजनिक डोमेन पर धमकी देने के लिए शिकायत दर्ज कराई है." 

उन्होंने आगे कहा, " सीआरपीसी की धारा 149 और 107 के तहत निवारक कार्रवाई के लिए अनुरोध किया गया है. साथ ही महिला आयोग को शिकायत मेल की है. अब मैं महिला आयोग के अध्यक्ष से लिखित शिकायत के साथ आगे की कार्रवाई करने के लिए मिलूंगा.'' 

गौरतलब है कि बीजेपी नेता ने 4 जनवरी को ट्विटर पर उर्फी जावेद को उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया था और पूछा कि क्या महिला आयोग इसके लिए कुछ करेगा या नहीं. 

वाघ ने मराठी में ट्वीट किया, " अर्धनग्न औरत सड़कों पर खुलेआम घूम रही हैं. खुद महिला आयोग इस पर ध्यान क्यों नहीं दे रहा है? ये विरोध उरोफी के खिलाफ नहीं है बल्कि सार्वजनिक जगहों पर खुलेआम घूमने के रवैये के खिलाफ है. महिला आयोग कुछ करेगा या नहीं?" 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
"महिला ने खुद ही अपनी सीट पर किया पेशाब, मैंने नहीं किया", गिरफ्तार शख्स ने कोर्ट में कहा
"Hydel Project एक किलोमीटर दूर": जोशीमठ में जमीन धंसने के मामले पर एनटीपीसी