विज्ञापन
This Article is From Sep 13, 2022

"यह तृणमूल की सामान्‍य परंपरा" : बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई को लेकर केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार

केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार ने आज कोलकाता में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान भारी पुलिस कार्रवाई को लेकर ममता बनर्जी सरकार की आलोचना की.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार ने आज कोलकाता में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान भारी पुलिस कार्रवाई को लेकर ममता बनर्जी सरकार की आलोचना की. केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री ने एनडीटीवी को बताया, "यह तृणमूल की राजनीति की सामान्य परंपरा है. भाजपा राज्यों में हम लोकतांत्रिक विरोध की अनुमति देते हैं. हम विरोध को कभी नहीं रोकते हैं." कांग्रेस नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को भाजपा शासित राज्यों  में विरोध प्रदर्शन से रोकने के बारे में पूछे जाने पर सरकार ने जवाब दिया, "आपको सेब की तुलना सेब से करनी चाहिए, यह अलग स्थिति है."

बताते चलें कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस सरकार के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बीजेपी ने भारी विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी सहित कई भाजपा नेताओं को आज कोलकाता पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

बताते चलें कि तृणमूल कांग्रेस सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी की तरफ से मंगलवार को कोलकाता में उग्र प्रदर्शन किया गया. बीजेपी के उग्र समर्थकों ने बड़ा बाजार इलाके में पुलिस की एक गाड़ी को जला दिया. स्‍थानीय लोगों का कहना है कि बीजेपी के प्रदर्शन के दौरान यह गाड़ी जलाई गई. एनडीटीवी से बात करते हुए एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कुछ लोगों ने पहले पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया और फिर गाड़ी में आग लगा दी.

ये भी पढ़ें -

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ब्राजील की गायों में दौड़ रहा 'कृष्णा' का खून, समझें भावनगर के महाराज के गिफ्ट से कैसे बनी इतनी बड़ी मिल्क इंडस्ट्री?
"यह तृणमूल की सामान्‍य परंपरा" : बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई को लेकर केंद्रीय मंत्री सुभाष सरकार
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Next Article
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com