विज्ञापन
This Article is From Oct 05, 2022

"इस बार रावण अलग है", शिवाजी पार्क की रैली में उद्धव ठाकरे ने सीएम शिंदे पर कसा तंज

दशहरा के दिन मुंबई में शिवसेना के दोनों गुटों की तरफ से रैली का आयोजन किया गया है. शिवाजी पार्क में लोगों को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि 'जो साजिश करे वो ही कटप्पा है'

मुंबई:

दशहरा के दिन मुंबई में शिवसेना के दोनों गुटों की तरफ से रैली का आयोजन किया गया है. शिवाजी पार्क में लोगों को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि 'जो साजिश करे वो ही कटप्पा है. ठाकरे ने कहा कि अभी डॉक्टरों ने मुझे झुकने की अनुमति नहीं दी है लेकिन मैं जनता के सामने नतमस्तक हुए बिना रह नहीं सकता हूं. उन्होंने कहा कि कहा जा रहा था कि शिवसेना का क्या होगा? यहां की भीड़ देखकर अब सवाल है गद्दारों का क्या होगा? सभी एकनिष्ठ जमा हुए हैं. हर साल की तरह इस बार भी रावण जलेगा. लेकिन इस बार रावण अलग है. ये खोखा सुर है. धोखा सुर है.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि जिनको सब दिया वो धोखा देकर गए. जिन्हे मैने कुछ नही दिया वो हमारे साथ हैं. जब तक आपलोग हैं तब तक मैं शिवसेना का पार्टी प्रमुख हूं. ये आप लोग ही तय करेंगे कि मैं पार्टी प्रमुख रहूंगा. आप कहेंगे तो मैं छोड़ दूंगा. लेकिन इन गद्दारों के कहने पर नही छोड़ सकता. बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मैं साफ कह रहा हूं कि बीजेपी ने धोखा दिया इसलिए मैं अलग हुआ. मै अपने माता पिता की शपथ लेकर कहता हूं कि आधे-आधे टर्म की बात हुई थी. लेकिन अब अमित शाह कह रहे हैं कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था. उन्होंने सवाल किया कि आदमी की लालच कितनी होनी चाहिए? मंत्री पद दिया सब दिया अब शिवसेना भी चाहिए.

देवेंद्र फडणवीस को लेकर उद्धव ठाकरे ने कहा कि वो कानून समझते हैं. वो सभ्य आदमी हैं. ये ताना नहीं है. वो कहते है कि मैं सिर्फ ताना मारता हूं. मैं तो आपकी तारीफ कर रहा हूं. कानून मुझे भी पता है. शिवसेना नेता ने कहा कि नवी मुंबई में एक पुलिस वाला शिवसेना के एक कार्यकर्ता को धमका रहा है. क्या ये कानून की बात है?

मैंने लोगों को शांत रहने के लिए कहा लेकिन अगर मेरे शिवसैनिको को कुछ हुआ तो मैं शांत नहीं रहूंगा. उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान के नवाज शरीफ के जन्मदिन पर ना बुलाने पर भी जाने वाले हमको हिंदुत्व सिखाएंगे. उन्होंने कहा कि हिंदुत्व पर तो मैं बोलूंगा ही. लेकिन महंगाई पर भी बोलूंगा.श्रीराम हमारे दिल में हैं.

दत्तात्रय होसबले के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि मैं उनकी तारीफ करता हूं. देश में महंगाई पर बोलने का उन्होंने साहस किया. रूपया गिर रहा है. इस पर कौन बोलेगा? जब 2014 में मोदी सरकार आई थी तब रुपए की कीमत क्या थी?अब 80 के ऊपर गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
प्रियंका गांधी ने वायनाड से किया नामांकन, सोनिया-राहुल भी रहे साथ, जानिए मुकाबले में कौन 
"इस बार रावण अलग है", शिवाजी पार्क की रैली में उद्धव ठाकरे ने सीएम शिंदे पर कसा तंज
अयोध्या विवाद के समाधान के लिए ईश्वर से प्रार्थना की थी: CJI चंद्रचूड़
Next Article
अयोध्या विवाद के समाधान के लिए ईश्वर से प्रार्थना की थी: CJI चंद्रचूड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com