राहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ने के मामले में टीवी एंकर रोहित रंजन से पूछताछ

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा केरल के वायनाड में दिए गए बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ने के मामले में जयपुर पुलिस ने टेलीविजन एंकर रोहित रंजन से यहां पूछताछ की है. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी

राहुल गांधी के बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ने के मामले में टीवी एंकर रोहित रंजन से पूछताछ

आरोप है कि एंकर  ने अपने शो में राहुल गांधी के एक बयान को गलत तरीके से प्रसारित किया.

जयपुर:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा केरल के वायनाड में दिए गए बयान को उदयपुर की घटना से जोड़ने के मामले में जयपुर पुलिस ने टेलीविजन एंकर रोहित रंजन से यहां पूछताछ की है. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. कालवाड़ थाने के थानाधिकारी पन्नालाल ने बताया कि एंकर रोहित रंजन (Rohit Ranjan) को मामले की जांच में सहयोग करने के लिए दो-तीन दिन पहले नोटिस जारी किया गया था. उन्होंने बताया कि रंजन से बुधवार को जयपुर में पूछताछ की गई और फिर उन्हें जाने दिया गया.

उल्लेखनीय है कि गत दो जुलाई को कांग्रेस नेता रामसिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के वायनाड वाले बयान को उदयपुर की घटना से जोड़कर कथित षडयंत्र रचने और झूठ प्रसारित किये जाने का आरोप लगाते हुए टीवी एंकर रोहित रंजन, भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह और अन्य के खिलाफ जयपुर के बनीपार्क थाने में मामला दर्ज करवाया गया था.

शिकायतकर्ता का आरोप है कि एंकर रोहित रंजन ने अपने शो में राहुल गांधी के एक बयान को गलत तरीके से प्रसारित किया. राहुल ने अपने निर्वाचन क्षेत्र केरल के वायनाड के कार्यालय में तोड़फोड़ के संदर्भ में बयान दिया था जबकि इसे उदयपुर की घटना से जोड़ा गया. गौरतलब है कि उदयपुर में एक दर्जी की दूसरे समुदाय के दो लोगों ने चाकू से हमला कर नृशंस हत्या कर दी थी.

इसे भी पढ़े:  शुरुआत सांसदों को मिलने वाली सुविधाओं से हो' : 'मुफ्तखोरी' को खत्म करने वाले प्रस्ताव पर वरुण गांधी

"पीछे नहीं हटेंगे..." : चीन की धमकियों के बीच बोलीं ताइवान की राष्ट्रपति'

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री की फटकार के बाद पूर्व CM चन्नी की भाभी ने नौकरी से दिया इस्तीफा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : "हर घर तिरंगा बाइक रैली" में बीजेपी सांसदों ने लिया हिस्सा



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)