विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 27, 2022

Tunisha Sharma : टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का मुंबई में अंतिम संस्कार आज

जानकारी के मुताबिक आज तुनिषा का अंतिम संस्कार गोड़ादेव नाका के श्मशान घाट पर होगा. उनके निधन की खबर ने टेलीविजन इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है.

Read Time: 4 mins
Tunisha Sharma : टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का मुंबई में अंतिम संस्कार आज
शीजान ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसके और तुनिषा के बीच प्रेम संबंध थे.
मुंबई:

टेलीविजन अभिनेत्री तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा. कम उम्र में अभिनय की दुनिया में कदम रखने वालीं एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को अंतिम सांस ली. जानकारी के मुताबिक आज तुनिषा का अंतिम संस्कार गोड़ादेव नाका के श्मशान घाट पर होगा. उनके निधन की खबर ने टेलीविजन इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है. तुनिषा शर्मा का शव पंडित बीमसेन जोशी अस्पताल के शवगृह में पहुंचा.

इस दौरान तुनिषा की मां सहित परिवार के कई सदस्य मौजूद रहे. महाराष्ट्र के मंत्री ने तुनिषा की मौत को लेकर लव जिहाद का एंगल भी जोड़ा है और सख़्त क़ानून पर विचार करने की बात कही. सह-अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए कथित रूप से उकसाने के आरोप में अभिनेता शीज़ान खान को गिरफ्तार किया गया है. शीजान ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसके और तुनिषा के बीच प्रेम संबंध थे, पर यह ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और तीन महीने में ही खत्म हो गया. 

वसई के पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि खान ने दोनों के बीच उम्र के फासले के बारे में भी बात की. अधिकारी ने कहा कि अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं बताया गया है कि खान और शर्मा ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड की पृष्ठभूमि में अलग होने का फैसला किया, जिसमें श्रद्घा के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस ने 16 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जहां शनिवार को यह घटना हुई थी. तुनिषा (21) ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में काम कर रही थीं, लेकिन शनिवार को पालघर जिले में टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर पहुंचीं तुनिषा का शव वहां शौचालय में फंदे से लटका मिला था. इसके बाद उनके सह-अभिनेता शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया.

इस बीच खान को वसई की एक अदालत में पेश किया गया जहां से उसे बुधवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. अधिकारी ने कहा, “खान ने पुलिस को बताया कि वह और शर्मा प्रेम संबंध में थे जो ज्यादा दिन न चल पाने के कारण तीन महीने में खत्म हो गया. खान ने हमें बताया कि दोनों के बीच उम्र का फासला था, क्योंकि खान 27 साल का था और तुनिषा 21 साल की थी.”

उन्होंने कहा कि हालांकि उनका रिश्ता खत्म हो गया था, लेकिन दोनों के बीच अच्छे संबंध थे और बात भी करते थे. पुलिस खान द्वारा किए गए दावों की पुष्टि कर रही है. एक अन्य अधिकारी ने कहा कि पुलिस शर्मा और खान के व्हाट्सएप संदेश और कॉल रिकॉर्ड की पुष्टि कर रही है.स यह पूछे जाने पर कि क्या शर्मा गर्भवती थीं, जांच दल के एक अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक विसरा जांच में गर्भावस्था का कोई संकेत नहीं था.

ये भी पढ़ें : घने कोहरे की चपेट में दिल्ली समेत उत्तर भारत के कई इलाके, विजिबिलिटी घटने से गाड़ियों की रफ्तार हुई धीमी

ये भी पढ़ें : देश भर में कोविड को लेकर अलर्ट के बीच मध्य प्रदेश में करीब 32 हजार संविदा स्वास्थ्यकर्मी हड़ताल पर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"किशोरों के बीच सहमति से बने संबंध...": इलाहाबाद हाईकोर्ट ने POCSO के दुरुपयोग पर जताई नाराजगी
Tunisha Sharma : टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का मुंबई में अंतिम संस्कार आज
बिहार आरक्षण कोटा मामला : पटना हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिहार सरकार
Next Article
बिहार आरक्षण कोटा मामला : पटना हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिहार सरकार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;