तुनिषा शर्मा के आरोपी शीज़ान खान के साथ 3 महीने तक प्रेम संबंध थे : पुलिस

शनिवार को पालघर जिले में टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर पहुंचीं तुनिषा का शव वहां शौचालय में फंदे से लटका मिला था. इसके बाद उनके सह-अभिनेता शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया.

तुनिषा शर्मा के आरोपी शीज़ान खान के साथ 3 महीने तक प्रेम संबंध थे : पुलिस

जांच दल के एक अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक विसरा जांच में गर्भावस्था का कोई संकेत नहीं था.

मुंबई:

सह-अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए कथित रूप से उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीज़ान खान ने जांचकर्ताओं को बताया कि उसके और तुनिषा के बीच प्रेम संबंध थे, पर यह ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और तीन महीने में ही खत्म हो गया. वसई के पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि खान ने दोनों के बीच उम्र के फासले के बारे में भी बात की. अधिकारी ने कहा कि अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं बताया गया है कि खान और शर्मा ने श्रद्धा वालकर हत्याकांड की पृष्ठभूमि में अलग होने का फैसला किया, जिसमें श्रद्घा के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के पालघर जिले में पुलिस ने 16 लोगों के बयान दर्ज किए हैं, जहां शनिवार को यह घटना हुई थी.

बता दें तुनिषा शर्मा अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में काम कर रही थीं, लेकिन शनिवार को पालघर जिले में टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर पहुंचीं तुनिषा का शव वहां शौचालय में फंदे से लटका मिला था. इसके बाद उनके सह-अभिनेता शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया. इस बीच खान को वसई की एक अदालत में पेश किया गया जहां से उसे बुधवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

अधिकारी ने कहा, “खान ने पुलिस को बताया कि वह और शर्मा प्रेम संबंध में थे जो ज्यादा दिन न चल पाने के कारण तीन महीने में खत्म हो गया. खान ने हमें बताया कि दोनों के बीच उम्र का फासला था, क्योंकि खान 27 साल का था और तुनिषा 21 साल की थी.”

उन्होंने कहा कि हालांकि उनका रिश्ता खत्म हो गया था, लेकिन दोनों के बीच अच्छे संबंध थे और बात भी करते थे. पुलिस खान द्वारा किए गए दावों की पुष्टि कर रही है. एक अन्य अधिकारी ने कहा कि पुलिस शर्मा और खान के व्हाट्सएप संदेश और कॉल रिकॉर्ड की पुष्टि कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछे जाने पर कि क्या शर्मा गर्भवती थीं, जांच दल के एक अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक विसरा जांच में गर्भावस्था का कोई संकेत नहीं था.