तुनिषा शर्मा सुसाइड केस: अदालत ने मानी शीजान खान के बाल नहीं कटवाने की मांग

तुनिषा शर्मा ने टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में खान के साथ अभिनय किया था. अभिनेत्री ने वसई के पास धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर को कथित रूप से खुदकुशी कर ली थी. तुनिषा शर्मा और शीजान खान के बीच अफेयर चल रहा था, लेकिन दोनों ने हाल में ब्रेकअप कर लिया था.

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार एक्टर शीज़ान खान (Sheezan Khan) के मामले में विचाराधीन कैदियों से संबंधित जेल नियमावली का पालन किया जाएगा. वसई सेशन कोर्ट ने शिजान खान के बाल न काटने, जेल में सुरक्षा और कांउसलिंग की सुविधा देने की मांग को मान लिया है.
अदालत ने एक महीने तक शिजान खान के बाल काटने पर रोक लगाई है.

तुनिषा शर्मा ने टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में खान के साथ अभिनय किया था. अभिनेत्री ने वसई के पास धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर को कथित रूप से खुदकुशी कर ली थी. तुनिषा शर्मा और शीजान खान के बीच अफेयर चल रहा था, लेकिन दोनों ने हाल में ब्रेकअप कर लिया था.

शीजान खान (28) को 25 दिसंबर को तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वह न्यायिक हिरासत में ठाणे केंद्रीय जेल में बंद हैं. खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने वसई की सत्र अदालत से आग्रह किया था कि अभिनेता के जेल में बाल न कटवाएं जाएं, ताकि वह आगे धारावाहिक की शूटिंग कर सकें. इसके बाद ठाणे केंद्रीय जेल के अधिकारियों ने अदालत में कहा कि विचाराधीन कैदियों से संबंधित जेल नियमावली का पालन किया जाएगा.

तुनिशा की मां ने शीजान खान पर तुनिशा को धोखा देने, आत्महत्या के लिए उकसाने, इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाने के आरोप लगाए हैं. 2 दिसंबर को शीजान की मां और बहनों ने उनके वकील के साथ मिलकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने तुनिशा की मां वनिता शर्मा के आरोपों को निराधार बताया.

शीजान के परिवार का कहना है कि तुनिशा की मां के आरोप गलत हैं. जितना प्यार उन्होंने तुनिशा को दिया है, उनकी मां ने नहीं दिया. शीजान की बहन फलक नाज ने कहा कि वनिता शर्मा अपनी बेटी और उनके पैसों को कंट्रोल करती थीं. तुनिशा काम नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अपनी मां के दबाव में आकर उन्हें काम करना पड़ता था.


वहीं, शीजान खान की जमानत को लेकर कवायद तेज हो गई है. शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कोर्ट में एक याचिका दायर की थी. जिसके जवाब में कोर्ट ने वालिव पुलिस को नोटिस भेज शीजान की याचिका पर जवाब देने को कहा है. बताया जा रहा है कि 7 जनवरी को उनकी जमानत पर सुनवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:-

एक्‍टर तुनिषा शर्मा पर हिजाब पहनने का दबाव बनाया गया? शीज़ान खान के परिवार ने दिया यह जवाब...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"तुनिषा की मां ने उसका फोन तोड़ दिया और गला दबाने की कोशिश की थी" : नए आरोप