"तुनिषा की मां ने उसका फोन तोड़ दिया और गला दबाने की कोशिश की थी" : नए आरोप

तुनिषा शर्मा मौत मामले में आरोपी शीजान खान के परिवार ने नए खुलासे किए हैं. शीज़ान की बहन और सह-अभिनेता फलक नाज़ ने तुनिशा की मां पर उनकी "उपेक्षा" करने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि तुनिषा डिप्रेशन में थी.

नई दिल्ली:

तुनिषा शर्मा मौत मामले में आरोपी शीजान खान के परिवार ने नए खुलासे किए हैं. शीज़ान की बहन और सह-अभिनेता फलक नाज़ ने तुनिशा की मां पर उनकी "उपेक्षा" करने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि तुनिषा डिप्रेशन में थी. फलक नाज ने कहा, "तुनिषा की मां ने स्वीकार किया कि वह तुनिषा की उपेक्षा कर रही हैं और उन्होंने उसकी देखभाल नहीं की. तुनिषा के मौत का कारण डिप्रेशन है. 
फलक नाज़ ने इस बात से भी इंकार किया कि शीज़ान की तुनिशा के अलावा कोई और प्रेमिका थी और एक झूठी कहानी फैलाई जा रही थी. फलक नाज ने कहा, "शीजान की कोई और गर्लफ्रेंड नहीं थी. उस लड़की को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था. कोई सीक्रेट गर्लफ्रेंड नहीं है." इससे पहले, शीज़ान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने आरोप लगाया कि तुनिषा के चाचा पवन शर्मा दिवंगत अभिनेत्री के 'पूर्व प्रबंधक' थे और उनके खराब व्यवहार के कारण उन्हें निकाल दिया गया था. क्योंकि वह उनके मामलों में हस्तक्षेप करते थे.

संजीव कौशल का नाम सुनते ही तुनिषा बहुत घबरा जाती थी. संजीव कौशल के उकसाने पर तुनिषा की मां ने उसका फोन तोड़ दिया और उसका गला दबाने की कोशिश की. संजीव कौशल और तुनिषा की मां तुनिषा की जिंदगी पर कंट्रोल करती थीं.'

एडवोकेट मिश्रा ने आगे आरोप लगाया कि संजीव और तुनिषा की मां ने उनके वित्त को नियंत्रित किया, यहां तक ​​कि उन्हें अपनी मां के सामने अपने पैसे के लिए गुहार लगानी पड़ी. तुनिशा अक्सर अपनी मां के सामने अपने पैसे के लिए गिड़गिड़ाती थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 
एक्‍टर तुनिषा शर्मा पर हिजाब पहनने का दबाव बनाया गया? शीज़ान खान के परिवार ने दिया यह जवाब...