श्रीनगर में हुर्रियत कांफ्रेंस कार्यालय के गेट पर राजनीतिक कार्यकर्ता संदीप मावा ने तिरंगा चिपकाया

कारोबारी व राजनीतिक कार्यकर्ता संदीप मावा (Sandeep Mawa) ने बुधवार को यहां राजबाग इलाके में हुर्रियत कांफ्रेंस कार्यालय (Hurriyat Conference Office) के द्वार पर दो तिरंगा (Tiranga) चिपका दिए.

श्रीनगर में हुर्रियत कांफ्रेंस कार्यालय के गेट पर राजनीतिक कार्यकर्ता संदीप मावा ने तिरंगा चिपकाया

मावा ने कहा कि गलत धारणा है कि कश्मीर के लोग दूसरे देश का समर्थन करते हैं या आजादी चाहते हैं. 

श्रीनगर:

कारोबारी व राजनीतिक कार्यकर्ता संदीप मावा (Sandeep Mawa) ने बुधवार को यहां राजबाग इलाके में हुर्रियत कांफ्रेंस कार्यालय (Hurriyat Conference Office) के द्वार पर दो तिरंगा (Tiranga) चिपका दिए. मावा एक अन्य व्यक्ति और एक निजी टीवी चैनल के दो सदस्यों के साथ आए और कश्मीर के विभिन्न अलगाववादी दलों के समूह हुर्रियत कांफ्रेंस के कार्यालय के मुख्य द्वार पर राष्ट्रध्वज चिपका दिए.

पांच अगस्त, 2019 को अनुच्छेद 370 निरस्त होने के बाद से ज्यादातर समय हुर्रियत कार्यालय बंद रहा है. मावा ने पत्रकारों से कहा, ''मैं अलगाववादियों को संदेश देना चाहता हूं कि उन्हें या तो उनकी मर्जी से या फिर बलपूर्वक राष्ट्रीय मुख्यधारा में लाया जाएगा.''

उन्होंने कहा कि एक गलत धारणा है कि कश्मीर के लोग दूसरे देश का समर्थन करते हैं या आजादी चाहते हैं. मावा ने कहा, ''यह (राष्ट्रध्वज फहराया जाना) इस बात का सबूत है कि कश्मीर के लोग भारत के साथ हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)