ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसे में तीन की मौत, 10 अन्य घायल

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर यहां एक बस द्वारा दूसरी बस को पीछे से टक्कर मार देने से तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि 10 अन्य घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि नॉलेज थानाक्षेत्र में सेक्टर 157 के समीप यह हादसा हुआ.

ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसे में तीन की मौत, 10 अन्य घायल

नोएडा:

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर यहां एक बस द्वारा दूसरी बस को पीछे से टक्कर मार देने से तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि 10 अन्य घायल हो गये. पुलिस ने बताया कि नॉलेज थानाक्षेत्र में सेक्टर 157 के समीप यह हादसा हुआ. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक बस खड़ी थी जिसे दूसरी बस ने पीछे से टक्कर मार दी . दूसरी बस ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर जा रही थी. पुलिस उपायुक्त (ग्रेटर नोएडा) अभिषेक वर्मा ने कहा, ‘‘ एक बस मध्यप्रदेश के शिवपुर से आयी थी और दूसरी बस उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से आ रही थी. शाम करीब पांच बजे टक्कर हो गयी जिसके बाद पुलिस दल मौके पर भेजे गये. तीन लोगों की मौत हो गयी जबकि 10 अन्य को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.''

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान प्रतापगढ़ के कार्तिक त्रिवेदी (18) , दिल्ली के कामिल (25) और मध्यप्रदेश के भिंड के शेरू (29) के रूप में हुई है. नॉलेज पार्क थाने के प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि प्रतापगढ़ से आ रही बस के यात्रियों ने आरोप लगाया कि चालक नशे में था . उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-