पैरोल पर रिहा हुए लोगों ने राजनीतिक रैलियां भी की हैं : राम रहीम विवाद पर सीएम खट्टर का बयान

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को मिले पैरोल में कोई भूमिका होने से साफ इनकार कर चुके हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोमवार को कहा कि यह तय करना कानून का काम है कि पैरोल के दौरान कौन क्या-क्या कर सकता है.

पैरोल पर रिहा हुए लोगों ने राजनीतिक रैलियां भी की हैं : राम रहीम विवाद पर सीएम खट्टर का बयान

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को मिले पैरोल में कोई भूमिका होने से साफ इनकार कर चुके हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोमवार को कहा कि यह तय करना कानून का काम है कि पैरोल के दौरान कौन क्या-क्या कर सकता है.खट्टर का यह बयान पैरोल पर पिछले सप्ताह रिहा किये गए राम रहीम द्वारा उत्तर प्रदेश के बरनावा स्थित आश्रम से ऑनलाइन धार्मिक आयोजन किए जाने की पृष्ठभूमि में आया है.

इन आयोजनों में डेरा प्रमुख के तमाम अनुयायी शामिल हुए जिसमें हरियाणा से भाजपा के कई नेता भी हैं.इस संबंध में सवाल करने पर खट्टर ने कहा, ‘‘मैं कह रहा हूं कि यह देखना कानून का काम है... पैरोल पर रिहा हुए लोगों ने तो राजनीतिक रैलियां भी की हैं.'' खट्टर का राजनीतिक रैली करने के बारे में इशारा परोक्ष तौर पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की ओर प्रतीत होता है जिन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव में पैरोल पर रिहा होने के बाद ऐसा किया था. खट्टर ने कहा, ‘‘तब क्या किसी ने आपत्ति की?''

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुजरात पुल हादसे के बाद ओरेवा कंपनी ने साधी चुप्‍पी, मोरबी नगर पालिका ने झाड़ा पल्‍ला