विज्ञापन
Story ProgressBack

घर में चोरी करने घुसा चोर मजे से सोया, आंख खुलते सामने खड़ी पुलिस को देख उड़े होश

जब सुबह घर का दरवाजा खुला देखकर पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने अंदर झांककर देखा तो घर में लूटपाट हो चुकी थी और सामान बिखरा पड़ा था.

Read Time: 2 mins
घर में चोरी करने घुसा चोर मजे से सोया, आंख खुलते सामने खड़ी पुलिस को देख उड़े होश
प्रतीकात्मक

देशभर में अक्सर चोरी के कई मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन कुछ एक चोरियां तो ऐसी होती है. जिनके बारे में सुनकर ही लोगों का माथा चकरा जाता है. इन दिनों एक अजीबोगरीब चोरी का वाकया सामने आया है. दरअसल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चोर चोरी करने के इरादे से एक घर में घुसा था. लेकिन चोर नशे में होने की वजह से अंदर ही सो गया. जब चोर की आंख खुली तो अपने आसपास पुलिस देख उसके होश उड़ गए.

घर में सोते हुए चोर को पुलिस ने कैसे दबोचा

यह घटना गाजीपुर थाने क्षेत्र के इंदिरा नगर के सेक्टर-20 की बताई जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार, जिस घर में चोर सोता हुआ मिला वो सुनील पांडे का है. जो कि बलरामपुर अस्पताल में काम करने करते हैं और वो वाराणसी में तैनात हैं, जिससे उनका  इंदिरा नगर का घर खाली पड़ा है. बस इसी मौके का फायदा उठाकर चोर इस घर में जा घुसा. जब सुबह घर का दरवाजा खुला देखकर पड़ोसियों को शक हुआ तो उन्होंने अंदर झांककर देखा तो घर में लूटपाट हो चुकी थी और सामान बिखरा पड़ा था.

वॉशबेसिन, सिलेंडर और पानी का पंप चुराने की कोशिश की

इसके बाद गाजीपुर पुलिस को बुलाया गया और पुलिस ने पाया कि चोर, घर में सो रहा था. उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ चोरी के लिए आईपीसी की धारा 379 ए के तहत मामला दर्ज किया. गाजीपुर स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) विकास राय ने कहा कि आगे की कानूनी कार्यवाही चल रही है. अधिकारी के अनुसार, उसने घर की बैटरी निकालने से पहले पानी के पंप से भी छेड़छाड़ की, लेकिन नींद में गिर गया.

अधिकारी ने कहा, "अलमारियां तोड़ दी गईं, नकदी सहित सब कुछ ले जाया गया. चोर ने वॉशबेसिन, गैस सिलेंडर और पानी का पंप भी चुराने का प्रयास किया." अधिकारी ने कहा, "ऐसा लग रहा है कि बैटरी निकालने का प्रयास करते समय वह नशे के कारण बेहोश हो गया और सो गया."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बैंक में 30 साल का कर्मचारी कुर्सी पर बैठे-बैठे अचानक मौत की नींद सो गया
घर में चोरी करने घुसा चोर मजे से सोया, आंख खुलते सामने खड़ी पुलिस को देख उड़े होश
फिर विवादों से घिरी IAS रोहिणी सिंधुरी, इस बार गायक लकी अली ने लगाए गंभीर आरोप
Next Article
फिर विवादों से घिरी IAS रोहिणी सिंधुरी, इस बार गायक लकी अली ने लगाए गंभीर आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;