विज्ञापन

सलाम! गैस डिलीवरी देने आए शख्स को आया हार्ट अटैक, CPR देकर महिला ने बचाई जान

हालांकि, ये रील लाइफ वीडियो है. इस वीडियो के आखिर में एक डिस्क्लेमर दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि ये वीडियो फुटेज रियल लाइफ का नहीं है. इसे हार्ट अटैक को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के मकसद से क्रिएट किया गया है.

सलाम! गैस डिलीवरी देने आए शख्स को आया हार्ट अटैक, CPR देकर महिला ने बचाई जान
नई दिल्ली:

सोसल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई न वीडियो वायरल होते ही रहचे हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें हंसी आती है, वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम आश्चर्यचकित महसूस करते हैं.अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सिलिंडर गैस डिलीवर करने वाले शख्स को हार्ट अटैक आ जाता है, तभी एक महिला समय रहते उसे सीपीआर देती है और उसकी जिंदगी बचा लेती है.. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो की पुष्टि एनडीटीवी नहीं करता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो इसी दावे के साथ शेयर किया जा रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देख जा सकता है कि कैसे एक महिला सिलिंडर डिलीवर करने वाले शख्स की जान बचाती है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @vinod_bansal नाम के एक्स यूज़र द्वारा शेयर किया गया है. यूजर ने शेयर करते हुए लिखा है- महिला ने शख्स को दूसरी जिंदगी दी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में महिला ने बहुत ही बेहतरीन कार्य किया है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस महिला को सलाम.

ये रियल वीडियो नहीं, REEL वीडियो

Latest and Breaking News on NDTV

सोशल मीडिया पर यह वीडियो स्क्रिप्टेड है. इसका मकसद लोगों को हार्ट अटैक के बारे में जागरुक करना है. वीडियो क्रिएटर ने इस वीडियो के साथ एक डिस्क्लेमर भी शेयर किया है. हालांकि, ये रील लाइफ वीडियो है. इस वीडियो के आखिर में एक डिस्क्लेमर दिया गया है, जिसमें कहा गया है कि ये वीडियो फुटेज रियल लाइफ का नहीं है. इसे हार्ट अटैक को लेकर लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के मकसद से क्रिएट किया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हैदराबाद: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने NALSAR दीक्षांत समारोह को किया संबोधित
सलाम! गैस डिलीवरी देने आए शख्स को आया हार्ट अटैक, CPR देकर महिला ने बचाई जान
पूर्व विधायक अरिफ अनवर हाशमी की 8.24 करोड़ रुपये की संपत्ति ED ने की जब्त
Next Article
पूर्व विधायक अरिफ अनवर हाशमी की 8.24 करोड़ रुपये की संपत्ति ED ने की जब्त
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com