पाकिस्तानी मंत्री के बयान के पीछे 1971 में भारत के हाथों आज ही के दिन हुई पराजय का दर्द : अनुराग ठाकुर

पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के पीएम मोदी के खिलाफ बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर की कड़ी प्रतिक्रिया

पाकिस्तानी मंत्री के बयान के पीछे 1971 में भारत के हाथों आज ही के दिन हुई पराजय का दर्द : अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि, पाकिस्तान की धरती आतंकवाद की पनाहगार बनी हुई है.

नई दिल्ली :

पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के पीएम मोदी के खिलाफ बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि, पाकिस्तान के विदेश मंत्री का बयान बेहद नापाक और शर्मनाक है. यह 1971 में भारत के हाथों आज ही के दिन हुई उनकी पराजय का दर्द है. 

ठाकुर ने कहा कि, 93 हजार से ज्यादा पाकिस्तानी सैनिकों ने आज ही के दिन भारत के समक्ष सरेंडर किया था. उनके (बिलावल भुट्टो) नाना फूट- फूटकर रोए थे. इस सबके बावजूद पाकिस्तान की धरती आज भी आतंकवाद की पनाहगार बनी हुई है. पाकिस्तानी सरकार सीधे इसमें संलिप्त है. आज उनके मंसूबे पूरी दुनिया जानती है. 

उन्होंने कहा कि, पिछले आठ वर्षों में मोदी सरकार ने लगातार आतंकवाद के खिलाफ सही और कड़ी नीति अपनाकर स्पष्ट परिणाम दिए हैं. इस तरह के बयान किसी भी विदेश मंत्री को शोभा नहीं देते. मगर ये कोई पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान ने पीठ में छुरा भोंका है. इससे पूर्व भी वे अपनी नीचता का खुला प्रदर्शन करते आए हैं. पाकिस्तान आतंकवाद का जनक, जननी और पनाहगार है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुराग ठाकुर ने कहा कि, ओसामा बिन लादेन को अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर मारा. भारत ने भी आतंकवादियों के खिलाफ घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की. आतंकवादियों को मारने के लिए कहां घुसना पड़ता है, सबको पता है. पाकिस्तान इस पर अपना मुंह नहीं छुपा सकता है. केवल खराब बयानबाजी कर अगर वह सोचता है कि अपना पिंड छुड़ा लेगा, तो ये नहीं होने वाला. बेहतर होगा कि पाकिस्तानी विदेश मंत्री अपने यहां से आतंकवाद का सफाया करने पर ध्यान दें.