विज्ञापन
Story ProgressBack

"सबसे बड़ी मुश्किल तब..." शार्क टैंक इंडिया की विनीता सिंह अपनी मौत की अफवाहों पर

शार्क टैंक इंडिया की जज ने एक भ्रमित करने वाली रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसका शीर्षक था- "भारत के लिए एक कठिन दिन : हमारी ओर से विनीता सिंह को अलविदा"

Read Time: 3 mins
"सबसे बड़ी मुश्किल तब..." शार्क टैंक इंडिया की विनीता सिंह अपनी मौत की अफवाहों पर
शुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ विनीता सिंह की मौत की अफवाह फैल रही है.
नई दिल्ली:

उद्योगपति और शार्क टैंक इंडिया की जज विनीता सिंह अपनी मौत की अफवाहों को खारिज करने के लिए आगे आई हैं. उन्होंने शनिवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन झूठे दावों को खारिज किया. उनकी मौत की अफवाहें कई हफ्तों से फैल रही हैं.

एक्स पर एक पोस्ट में शुगर कॉस्मेटिक्स के सीईओ विनीता सिंह ने एक भ्रमित करने वाली रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसका शीर्षक था- "भारत के लिए एक कठिन दिन : हमारी ओर से विनीता सिंह को अलविदा."

विनीता सिंह ने दावों का खंडन किया और यह भी बताया कि ऐसी झूठी खबरें पिछले पांच हफ्तों से फैलाई जा रही हैं. गलत सूचना के फैलने पर इससे निपटने के उन्होंने अपनी ओर से कई प्रयास किए. मुंबई की अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई और मेटा में शिकायत व मुंबई साइबर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. लेकिन इसके बावजूद अफवाहें कायम हैं.

विनीता सिंह ने एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा- “मैं 5 हफ्तों से अपनी मौत और अपनी गिरफ्तारी के बारे में पेड पीआर से निपट रही हूं. पहले तो इसे नजरअंदाज किया, फिर कई बार मेटा को रिपोर्ट की, मुंबई साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन यह रुक नहीं रहा है. सबसे बड़ी मुश्किल तब होती है जब लोग घबरा जाते हैं और मेरी मां को फोन करते हैं. कोई सुझाव हो तो दें?" 

इंटरप्रेन्योर ने अपनी मौजूदा स्थिति पर निराशा व्यक्त की, खास तौर पर इस बात पर जब लोग झूठी खबरों की पुष्टि करने के लिए उनके परिवार के पास पहुंचते हैं. उन्होंने नेटिज़न्स से चल रही मिसइनफार्मेशन कैंपेन से निपटने के तरीके के बारे में सुझाव मांगे.

सिंह की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कई सोशल मीडिया यूजर्स ने चिंता जताई और अधिकारियों से फर्जी खबरों के प्रसार के खिलाफ त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह किया.

मुंबई पुलिस ने भी पोस्ट का जवाब देते हुए विनीता सिंह से उन तक पहुंचने का आग्रह किया. उद्यमी ने सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया.

विनीता सिंह शुरुआत से ही शार्क टैंक इंडिया का हिस्सा रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के तीसरे सीज़न की रैप-अप पार्टी का एक लाइव वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने साथी शार्क और प्रोडक्शन टीम के प्रति आभार जताया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'अस्पताल में लाशों का ढेर, कई घायल, डॉक्टर सिर्फ एक...', पीड़ितों ने सुनाई हाथरस की दर्दनाक कहानी
"सबसे बड़ी मुश्किल तब..." शार्क टैंक इंडिया की विनीता सिंह अपनी मौत की अफवाहों पर
’’बम बम भोले’’ के जयकारों के साथ आज शुरू हुई अमरनाथ यात्रा, पहला जत्था हुआ रवाना
Next Article
’’बम बम भोले’’ के जयकारों के साथ आज शुरू हुई अमरनाथ यात्रा, पहला जत्था हुआ रवाना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;