विज्ञापन
Story ProgressBack

जम्मू में टेरर अटैक, 9 श्रद्धालुओं की मौत: खाई में लटकी बस, बिखरे कारतूस, हर तरफ मौत का मंजर

जम्मू-कश्मीर में तीर्थस्थल से तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर संदिग्ध आतंकवादियों की गोलीबारी में 9 लोगों की मौत हो गई.

Read Time: 2 mins
जम्मू में टेरर अटैक, 9 श्रद्धालुओं की मौत: खाई में लटकी बस, बिखरे कारतूस, हर तरफ मौत का मंजर

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने एक बार फिर तीर्थयात्रियों की बस पर कायराना हमला किया है. आतंकी यहां पहले से ही घात लगाकर बैठे थे. जब आतंकियों ने बस पर हमला किया तो बस का संतुलन खराब हो गया और बस खाई में गिर गई. बस पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की, नौ लोगों की मौत और 33 घायल लोग घायल हो गए.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (रियासी) मोहिता शर्मा ने बताया कि जम्मू-कश्मीर में तीर्थयात्रियों को ले जा रही बस पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की, नौ लोगों की मौत और 33 लोग घायल हो गए.

बस शिवखोड़ा मंदिर से कटरा लौट रही थी. तभी आतंकियों ने उस पर फायरिंग कर दी. इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई. यहां से जो तस्वीर सामने आई है वो दर्दनाक है. यहां शव क्षत विक्षत अवस्था में पड़े हैं. बस खाई में गिरने के बाद यहां लोगों की चिखने-चिल्लाने की आवाज आने लगी. पुलिस ने यहां से कारतूस जब्त किए हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

ऐसी जानकारी है कि आतंकियों का समूह ऊपरी इलाकों में छिपा हुआ है. हालांकि, सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है. बस क्षतिग्रस्त हो गई और दुर्घटनास्थल पर शव बिखरे पड़े थे. घटनास्थल के दृश्यों में स्थानीय लोग बचाव कार्यों में मदद करते दिख रहे हैं. क्योंकि एम्बुलेंस तत्काल सहायता के लिए सड़क के किनारे खड़ी हैं.

उमर अब्दुल्ला ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, "जम्मू-कश्मीर में एक बस पर हुए आतंकी हमले में 10 यात्रियों की मौत हो गई और कई घायल हो गए. मैं इस हमले की स्पष्ट रूप से निंदा करता हूं. यह देखना दुर्भाग्यपूर्ण है कि जिन क्षेत्रों को पहले सभी उग्रवादियों से मुक्त कर दिया गया था. वहां उग्रवाद की वापसी हो रही है. मृतकों को शांति मिले और घायल शीघ्र स्वस्थ हों."
 

अधिकारियों ने शुरुआती जानकारी का हवाला देते हुए बताया कि शिव खोड़ी मंदिर जा रहे तीर्थयात्रियों की बस पर पोनी इलाके के तेरयाथ गांव में हमला हुआ. उन्होंने बताया कि बचाव अभियान शुरू किया गया और पुलिस, सेना व अर्धसैनिक बलों के जवान घटनास्थल पर पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़ें:- 
जम्मू-कश्मीर में श्रद्धालुओं की बस पर आतंकी हमला, 10 लोगों की मौत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
विधानसभा अध्यक्ष द्वारा विधायकों को शपथ दिलाना संविधान का उल्लंघन : बंगाल के राज्‍यपाल का राष्‍ट्रपति को पत्र
जम्मू में टेरर अटैक, 9 श्रद्धालुओं की मौत: खाई में लटकी बस, बिखरे कारतूस, हर तरफ मौत का मंजर
सिपाही से बाबा बने सूरज पाल का कई राज्यों में फैला है साम्राज्य, सफेद सूट और टाई है इनकी पहचान
Next Article
सिपाही से बाबा बने सूरज पाल का कई राज्यों में फैला है साम्राज्य, सफेद सूट और टाई है इनकी पहचान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;