तेलंगाना : दहेज में पुराने फर्नीचर देख दूल्हे ने शादी करने से किया इनकार

तेलंगाना (Telangana) में एक बस चालक दूल्हे ने शादी में पुराने फर्नीचरओ (Old furniture) देखकर शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस (Police) में शिकायत दी है.

तेलंगाना : दहेज में पुराने फर्नीचर देख दूल्हे ने शादी करने से किया इनकार

दहेज में पुराने फर्नीचर देखकर दूल्हे ने शादी करने से किया इनकार कर दिया.

हैदराबाद:

हैदराबाद (Hyderabad) में एक व्यक्ति ने अपनी शादी सिर्फ इसलिए तोड़ दी क्योंकि उसको दहेज (Dowry) में पुराने फर्नीचर दिए गये थे. बस चालक के रूप में काम करने वाला दूल्हा रविवार को होने वाली शादी (Marriage) में शामिल नहीं हुआ, जिसके बाद दुल्हन के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. दुल्हन के पिता ने मीडिया को बताया कि दूल्हे के पिता ने अपने घर जाने पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

"उन्होंने कहा कि जो सामान उन्होंने मांगा था वह नहीं दिया गया और फर्नीचर भी पुराना था. इसके बाद बारात लेकर आने से मना कर दिया. मैंने शादी के लिए दावत की व्यवस्था की थी और सभी रिश्तेदारों और मेहमानों को आमंत्रित किया था, लेकिन दूल्हा शादी में नहीं आया.

पुलिस ने शिकायत के आधार पर बताया कि दूल्हे के परिवार को दहेज के रूप में अन्य सामानों के साथ फर्नीचर की उम्मीद थी, लेकिन जैसा कि दुल्हन के परिवार द्वारा कथित तौर पर इस्तेमाल किया गया फर्नीचर दिया गया था, दूल्हे के परिवार ने इसे लेने से मना कर दिया.पुलिस के अनुसार, आईपीसी की संबंधित धाराओं और दहेज निषेध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था और आगे की जांच की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: