विज्ञापन
This Article is From Feb 21, 2023

लिव-इन पार्टनर पर 'तारपीन का तेल' डालकर लगाई आग, महिला की मौत : पुलिस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच में पता चला कि पीड़िता अपने पति को छोड़कर पिछले छह साल से आरोपी मोहित के साथ रह रही थी. उसके दो बच्चे थे- एक पति से और दूसरा मोहित से.

लिव-इन पार्टनर पर 'तारपीन का तेल' डालकर लगाई आग, महिला की मौत : पुलिस
महिला की हालत गंभीर होने के कारण वह बयान दर्ज कराने में असमर्थ थी(प्र‍तीकात्‍मक फोटो)
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली की एक और लिव-इन पार्टनर की कथित हत्‍या का मामला सामने आया है. उत्तर पश्चिमी दिल्ली के अमन विहार में ड्रग्स को लेकर हुए विवाद के बाद अपने लिव-इन पार्टनर द्वारा कथित रूप से आग लगाने के कुछ दिनों बाद सोमवार को एक 28 वर्षीय महिला की मौत हो गई. पुलिस को 11 फरवरी को एसजीएम अस्पताल में आग में झुलसी हुई महिला को भर्ती करने की सूचना मिली थी. पुलिस ने बताया कि जब पुलिस अस्पताल पहुंची, तब महिला अपना बयान दर्ज कराने के लिए तैयार नहीं थी.

इस महिला की पहचान बाद में उत्तर-पश्चिम दिल्ली के बलबीर विहार की निवासी के रूप में हुई और वह एक फुटवियर फैक्ट्री में मजदूर के रूप में काम करती थी. पुलिस ने बताया कि इलाज के लिए महिला को  सफदरजंग अस्पताल और फिर एम्स ट्रॉमा सेंटर में स्थानांतरित कर दिया गया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच में पता चला कि पीड़िता अपने पति को छोड़कर पिछले छह साल से आरोपी मोहित के साथ रह रही थी. उसके दो बच्चे थे- एक पति से और दूसरा मोहित से.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की हालत गंभीर होने के कारण वह बयान दर्ज कराने में असमर्थ थी. सोमवार को उसकी अस्पताल में मौत हो गई और पोस्टमार्टम किया गया. परिवार के सदस्‍यों के बयान के आधार पर अमन विहार थाने में हत्‍या का केस दर्ज किया गया है. वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शिकायत में आरोप लगाया गया है कि 10 फरवरी की रात मोहित के साथ महिला की तब बहस हो गई, जब उसने उसे अपने दोस्त के यहां मादक पदार्थ लेते देखा. पुलिस ने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर उसके ऊपर 'तारपीन का तेल' डाला और आग लगा दी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ब्राजील की गायों में दौड़ रहा 'कृष्णा' का खून, समझें भावनगर के महाराज के गिफ्ट से कैसे बनी इतनी बड़ी मिल्क इंडस्ट्री?
लिव-इन पार्टनर पर 'तारपीन का तेल' डालकर लगाई आग, महिला की मौत : पुलिस
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Next Article
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com