'जो डरेगा, उसे डराओ...' : ईडी की कार्रवाई को लेकर तेजस्वी यादव का केंद्र सरकार पर तंज

तेजस्वी ने कहा कि ईडी के अधिकारियों पर दबाव इतना ज्यादा है कि वह न्यायपूर्वक जांच नहीं कर पा रहे हैं. जांच केवल विपक्ष की होती है. लेकिन, हमको जांच से डर नहीं है. 

'जो डरेगा, उसे डराओ...' : ईडी की कार्रवाई को लेकर तेजस्वी यादव का केंद्र सरकार पर तंज

ईडी की कार्रवाई को लेकर तेजस्वी यादव का केंद्र सरकार पर तंज

पटना:

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई को लेकर सियासत गरमाई हुई है. विपक्ष इसे प्रतिशोध की राजनीति बताते हुए केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साध रहा है. अब इस मुद्दे पर बिहार के राजद नेता तेजस्वी यादव की भी प्रतिक्रया आई है. तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि ईडी, सीबीआई या इनकम टैक्स हो, ये सभी एजेंसियां बीजेपी के प्रकोष्ठ के रूप में काम कर रही हैं.

मुझे दुख इस बात का है कि जितने भी लोग जांच एजेंसी में हैं, उनसे मजबूरन ऐसा काम कराया जा रहा है. इन अधिकारियों पर दबाव इतना ज्यादा है कि वह न्यायपूर्वक जांच नहीं कर पा रहे हैं. जांच केवल विपक्ष की होती है. लेकिन, हमको जांच से डर नहीं है. 

तेजस्वी ने कहा कि जो डरेगा, उसे डराओ. इसी सोच के साथ भाजपा काम करती है. तरस आ रहा है कि जांच एजेंसियां आज एक गुलाम के रूप में काम कर रही हैं. जो-जो जांच अधिकारी इन गतिविधियों में लिफ्त हैं, उन अधिकारियों का प्रमोशन तुरंत हो जाता है. देश के संपत्तियों को बेचा जा रहा है. ये देश को नहीं चला रहे हैं.  

दरअसल, नेशनल हेराल्‍ड अखबार से जुड़े कथित मनी लांड्रिंग मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी की ओर से कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी से की गई पूछताछ के कुछ दिनों बाद ईडी ने नेशनल हेराल्ड अखबार कार्यालय सहित लगभग 12 ठिकानों पर छापेमारी की है. ईडी की कार्रवाई का विरोध कांग्रेस नेता  लगातार जता रहे हैं. वहीं,  ED ने पात्रा चॉल घोटाले मामलें में कुछ दिन पहले ही संजय राउत से पूछताछ के बाद उनको हिरासत में लिया था. इसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई थी. इसको लेकर भी उद्धव गुट के नेता अपना विरोध जता चुके हैं. 

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-संसद में हमें बोलने नहीं दिया जा रहा, NDTV से बोले अधीर रंजन चौधरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com