"ना छेड़ो हमें, हम सताए हुए हैं...", बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी यादव की बैठक में RJD विधायक ने गाया ये गाना

राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने शनिवार को कहा कि सोमवार को सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के विश्वास मत तक पार्टी के सभी विधायक यहां तेजस्वी यादव के आवास पर रहेंगे.

बिहार विधानसभा में राजद के सबसे अधिक विधायक हैं.

पटना:

बिहार विधानसभा में कल नीतीश सरकार का फ्लोर टेस्ट होने वाला है. विधायकों की खरीद-फरोख्त के डर से राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव ने पार्टी के विधायकों को अपने आधिकारिक आवास पर ठहराया हुआ है. इस बीच पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनके विधायकों का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें ये गाना गाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में तेजस्वी यादव रात के समय अपने विधायकों के साथ बैठे हुए दिख रहे हैं. इस दौरान  तेजस्वी यादव अपने विधायकों के साथ  "ना छेड़ो हमें, हम सताए हुए हैं... गाना गा रहे हैं. 

विधानसभा में राजद के सबसे अधिक विधायक

बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा में राजद के सबसे अधिक 79 विधायक हैं. राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने शनिवार को कहा था कि सोमवार को सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के विश्वास मत तक पार्टी के सभी विधायक यहां तेजस्वी यादव के आवास पर रहेंगे. झा ने देर शाम यह बयान तब दिया जब पार्टी के विधायक उपमुख्यमंत्री रहते यादव को आवंटित सरकारी बंगले ‘5, देशरत्न मार्ग' पर पहुंचे थे.

बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल-यूनाइटेड (जदयू) के अध्यक्ष नीतीश कुमार के पाला बदलकर राजग के साथ जाने के बाद यादव ने उपमुख्यमंत्री पद गंवा दिया है. राज्यसभा सदस्य झा ने कहा था, “न केवल हमारी पार्टी के विधायकों ने, बल्कि हमारे गठबंधन सहयोगियों ने भी 12 फरवरी तक तेजस्वी यादव के साथ रहने की इच्छा व्यक्त की है. हमारे लिए यह सिर्फ एक तारीख है, लेकिन यह निश्चित रूप से उन लोगों के लिए बहुत चिंताजनक है, जिन्होंने चुपके से सत्ता हथिया ली है.”

ये भी पढ़ें- सड़क पर कीलें... हरियाणा के 7 जिलों में मोबाइल इंटरनेट बंद, किसानों के 'दिल्ली चलो' मार्च से जुड़ी 10 बड़ी बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com