MP में शिक्षक की क्रूरता, छात्र को लात-घूंसे मारे, जमीन में पटककर मारा, केस दर्ज

रीवा के स्कूल में एक शिक्षक द्वारा छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने शिक्षक पर केस दर्ज कर जांच कर रही है.

MP में शिक्षक की क्रूरता, छात्र को लात-घूंसे मारे, जमीन में पटककर मारा, केस दर्ज

रीवा:

MP के रीवा में एक शिक्षक की ओर छात्र को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. यहां गुड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हाई सेकेंडरी स्कूल में शिक्षक ने कक्षा आठवीं के छात्र को लात-घूंसों से मारा, बाल पकड़कर उसे जमीन में पटक-पटक कर बेरहमी से पीटा गया है. घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने शिक्षक पर केस दर्ज कर जांच में लिया है.

वायरल वीडियो में शिक्षक ने छात्र का गला दबाकर उसकी थप्पड़ों से बेरहमी से पिटाई कर रहा है.  जब छात्र के साथ मारपीट की जा रही, उस दौरान वहां पर दूसरे शिक्षक और छात्र भी मौजूद थे, लेकिन किसी ने छात्र को बचाने का प्रयास नहीं किया. हालांकि, वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है कि शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से क्यों पीटा है.

पुलिस ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए लड़के के घरवालों से बातचीत करने के बाद शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद रीवा एसपी नवनीत भसीन ने थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिए हैं.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है और जानकारी जुटाई जा रही है कि आखिर शिक्षक ने स्टूडेंट के साथ क्यों मारपीट की है. जिस शिक्षक ने स्टूडेंट के साथ मारपीट की है. वह उसका रिश्तेदार ही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच के बाद जो भी निकल कर आएगा उसके हिसाब से कार्यवाही की जाएगी.

ये भी पढें:-
सोनिया गांधी से मिलने 10 जनपथ पहुंचे अशोक गहलोत, गतिरोध खत्म करने पर होगी बात
Garba in Mumbai: मुंबई में धूमधाम से मनाया जा रहा है गरबा, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MP:ASI ने खोज निकाले 1,000 साल पुराने मंदिर और गुफाएं | पढ़ें