'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी पुलिस के लिए बनी पहेली

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीणा ने कहा, ‘‘टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘रोशन सिंह सोढ़ी’ का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल की शाम से लापता हैं.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम गुरुचरण सिंह की गुमशुदगी पुलिस के लिए बनी पहेली

अभिनेता मुंबई जाने के लिए अपने घर से निकले थे.

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अभिनय कर चुके गुरुचरण सिंह सोढी की गुमशुदगी पुलिस के लिए एक पहेली बनी हुई है. पुलिस ने किडनैपिंग का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जांच में खुलासा हुआ है कि 22 अप्रैल को गुरुचरण को दिल्ली एयरपोर्ट जाना था, जहां से वो मुंबई की फ्लाइट पकड़ने वाले थे. लेकिन वो एयरपोर्ट की तरफ नहीं गए. पुलिस ने पालम समेत कई इलाकों के CCTV खंगाले हैं. दिल्ली के पालम इलाके में उन्हें पीठ पर बैग टांगे, पैदल जाता हुए देखा गया है. साथ ही पुलिस जांच में पता चला कि गुरुचरण ने एटीएम से लगभग 7 हजार रुपए निकाले. ATM से पैसे निकालते हुए CCTV में वो कैद हुए  हैं.

मोबाइल की लास्ट लोकेशन पता चली

पुलिस ने गुरुचरण का मोबाइल डिटेल्स भी खंगाला है, जिससे पता चला की 24 अप्रैल तक वो दिल्ली में मौजूद थे, उसके बाद उनका मोबाइल बंद हो गया. 24 अप्रैल को पालम के अपने घर से तकरीबन 2 से 3 किलोमीटर दूर गुरचरण की मोबाइल की लास्ट लोकेशन मिली है. जांच में पता चला है कि गुरुचरण की शादी भी होने वाली थी, गुरुचरण को पैसों की दिक्कत हो रही थी.

अधिकारियों ने कहा कि पालम क्षेत्र के निवासी 50 वर्षीय अभिनेता की तलाश के लिए कई टीम का गठन किया गया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का हवाला देते हुए कहा कि सिंह को आखिरी बार 22 अप्रैल को दिल्ली हवाई अड्डे के निकट देखा गया था और वह सामान लिए हुए थे. उन्होंने कहा कि उनके घर से दिल्ली हवाई अड्डे तक के मार्ग के बारे में और जानकारी एकत्र करने के लिए उनके आवास के नजदीक के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.

सूत्रों ने कहा कि दिल्ली पुलिस की विशेष प्रकोष्ठ के दो अधिकारियों की टीम ने शनिवार को सिंह के घर का दौरा किया और घर से बाहर निकलने के बाद उनके मार्ग और उनके द्वारा की गई अन्य गतिविधियों के बारे में जानकारी इकट्ठा किया.

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीणा ने कहा, ‘‘टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में ‘रोशन सिंह सोढ़ी' का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल की शाम से लापता हैं. सिंह के पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उनका बेटा 22 अप्रैल को रात 8:30 बजे मुंबई के लिए निकला था. तब से वह लापता है.''

शिकायत में कहा गया है कि अभिनेता मुंबई जाने के लिए यहां अपने घर से निकले थे लेकिन वह न तो मुंबई पहुंचे और न ही अपने घर लौटे और उनसे फोन पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है.

ये भी पढ़ें-  महादेव बेटिंग ऐप केस : पुलिस ने एक्टर साहिल खान को किया गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बोला हमला: हम तलवार नहीं कलम बांटने का काम करते हैं