T20 World Cup 2022: पाकिस्तान पर 'विराट' जीत को लेकर पीएम मोदी ने टीम इंडिया को दी बधाई

IND vs PAK, T20 World Cup 2022: आईसीसी टी20 विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को भारत ने 4 विकेट से पराजित कर दिया. मेलबर्न में आयोजित टी20 विश्व कप के मैच में विराट कोहली के 53 बॉल में नाबाद 82 रन की बदौलत भारत को यह जीत मिली.

T20 World Cup 2022: पाकिस्तान पर 'विराट' जीत को लेकर पीएम मोदी ने टीम इंडिया को दी बधाई

IND vs PAK, T20 World Cup 2022: आईसीसी टी20 विश्व कप में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को भारत ने 4 विकेट से पराजित कर दिया. मेलबर्न में आयोजित टी20 विश्व कप के मैच में विराट कोहली के 53 बॉल में नाबाद 82 रन की बदौलत भारत को यह जीत मिली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर टीम इंडिया और विराट कोहली को बधाई दी है. मोदी ने ट्वीट किया है कि भारत की टीम के शानदार प्रदर्शन पर बधाई. विशेषकर विराट कोहली को शानदार पारी के लिए बधाई उन्होंने उल्लेखनीय दृढ़ता का प्रदर्शन किया  आगे के खेलों के लिए शुभकामनाएं.

 बताते चलें कि  मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की अगुवाई में खेल जगत ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप में भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की नाबाद 82 रनों की ऐतिहासिक पारी की तारीफ की. मेलबर्न क्रिकेट मैदान में 90,000 से अधिक दर्शकों के सामने कोहली ने विपरीत परिस्थितियों में 53 गेंदों में नाबाद 82 रन की खेल कर रविवार को भारत को चार विकेट की यादगार जीत दिलायी. तेंदुलकर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एवं बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोहली की पारी को अद्भुत करार दिया. तेंदुलकर ने ट्वीट किया: विराट कोहली, निस्संदेह यह आपके जीवन की सर्वश्रेष्ठ पारी थी. आपको खेलते हुए देखना सुखद था, 19वें ओवर में रऊफ के खिलाफ लॉन्ग ऑन पर बैकफुट पर छक्का शानदार था. इसे जारी रखें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

PM मोदी ने अयोध्‍या में की रामलला की आरती, कहा- राम कर्तव्‍य के सजीव स्‍वरूप