गुवाहाटी में पिकअप से टकराई एसयूवी, इंजीनियरिंग के 7 स्‍टूडेंट्स की मौत

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि एसयूवी में सवार 10 छात्रों में से सात की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायलों में तीन अन्‍य छात्र और पिकअप में सवार तीन यात्री शामिल हैं.

गुवाहाटी:

असम के गुवाहाटी में आज सुबह एक तेज रफ्तार एसयूवी की पिकअप से टक्कर होने के कारण इंजीनियरिंग के सात स्‍टूडेंट्स की मौत हो गई और छह अन्‍य घायल हो गए. हादसा शहर के जलुकबारी फ्लाईओवर के पास हुआ. पुलिस के मुताबिक, सड़क पर दौड़ रही तेज रफ्तार एसयूवी डिवाइडर को पार कर विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप से टकरा गई. पुलिस के मुताबिक, स्कॉर्पियो एसयूवी में 10 लोग सवार थे. एसयूवी और पिकअप के बीच हुई दुर्घटना के बाद दोनों वाहन पहचान में नहीं आ रहे थे. इससे दुर्घटना की भीषणता को समझा जा सकता है. 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "तेज रफ्तार स्कॉर्पियो एसयूवी ने नियंत्रण खो दिया और बोलेरो पिकअप से टकरा गई." उन्‍होंने कहा कि एसयूवी में असम इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र सवार थे और छात्रावास में रहते थे. 

पुलिस अधिकारी ने कहा, "वाहन में सवार 10 छात्रों में से सात की मौके पर ही मौत हो गई." घायलों में तीन अन्‍य छात्र और पिकअप में सवार तीन यात्री शामिल हैं. पुलिस ने कहा कि उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

4dtsoq08

मृत छात्रों की पहचान डिब्रूगढ़ के इमोन बरुआ, शिवसागर के कौशिक मोहन, गुवाहाटी के अरिंदम भुवाल, गुवाहाटी के न्योर डेका, नागांव के उपांगशु सरमा, माजुली के राजकिरण भुयान और मंगलदोई के कौशिक बरुआ के रूप में हुई है. 

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने मौतों पर दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, "जलुकबारी में सड़क दुर्घटना में नौजवानों की जान जाने से बेहद दुखी हूं. उनके माता-पिता और परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. जीएमसीएच में अधिकारियों से बात की है. घायलों को हर संभव चिकित्सा सहायता प्रदान की जा रही है." 

मुख्यमंत्री ने आज सुबह दुर्घटनास्थल का दौरा भी किया. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* छत्तीसगढ़ में पिकअप और ट्रक की टक्कर में पांच महिलाओं समेत छह की मौत, 21 घायल
* सुपरबाइक क्रैश में मरने वाले यूट्यूबर अगस्त्य चौहान 294 kmph की रफ्तार से चला रहे थे बाइक : पुलिस
* देश में हर साल रोड एक्‍सीडेंट से डेढ़ लाख से अधिक लोगों की जाती है जान : ओम बिरला