विज्ञापन

"अन्याय हुआ, ये जनता के मन में भी था जो नतीजों में दिखा" : NDTV से बोलीं सुप्रिया सुले

सुप्रिया सुले ने कहा कि जिस आदमी ने पार्टी शुरू की, गलत तरीके से उससे पार्टी छीनी गई, उनके साथ गलत हुआ. उद्धव ठाकरे के साथ भी ये अन्याय हुआ है.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम (Lok Sabha Election Result 2024) आने के बाद बुधवार को दिल्ली में 'इंडिया' गठबंधन की बैठक हुई. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर आयोजित इस मीटिंग में शामिल होने आईं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेता सुप्रिया सुले ने बारामती में अजित पवार की पत्नी और अपनी भाभी सुमित्रा पवार के सामने जीत पर कहा कि दुनिया चाहे जो सोचे, लेकिन मेरे लिए ये 'इंडिया' बनाम एनडीए की लड़ाई थी.

सुप्रिया सुले ने कहा कि बारामती निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने मेरा साथ दिया, इसके लिए उन्हें तहे दिल से आभार. मैं चार बार चुनाव लड़ी हूं, लेकिन कभी भी किसी विरोधी के बारे में पर्सनल कुछ नहीं कहा. उन्होंने कहा कि सामने कौन खड़ा है, इससे फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि ये व्यक्ति नहीं विचारों की लड़ाई है.

सुले ने कहा कि चुनाव सिर्फ चुनाव होता है, इसमें रिश्ते नहीं होते. रिश्ते एक तरफ और चुनाव एक तरफ. पार्टी शरद पवार जी ने ही बनाई और किसी के मन में इसको लेकर दुविधा नहीं है.

उन्होंने कहा कि जिस आदमी ने पार्टी शुरू की, गलत तरीके से उससे पार्टी छीनी गई, उनके साथ गलत हुआ. उद्धव ठाकरे के साथ भी ये अन्याय हुआ है. जनता के मन में पहले भी यही था, जो नतीजों में दिख रहा है.

एनसीपी नेता ने कहा कि लड़ाई जारी रहेगी, पार्टी चुनाव चिन्ह के लिए कोर्ट में मामला चल रहा है. उन्होंने कहा कि जिस दिन महाराष्ट्र की वोटिंग खत्म हुई, उस दिन से ही हमने विधानसभा की तैयारी भी शुरू कर दी है.

सुप्रिया सुले ने कहा कि कोई वारिस नहीं होता, मेरे पापा के पास कोई शेयर नहीं है. पवार साहब हमेशा कहते हैं कि वो वाई बी चौहान का काम आगे चला रहे हैं. उनका कोई खून का रिश्ता है नहीं तो जो विचारों को आगे ले जाएगा, वही पार्टी को देखेगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
संयुक्त राष्ट्र एक 'पुरानी कंपनी' की तरह, बदलते वक्त के साथ तालमेल बैठाने में नाकाम : एस जयशंकर
"अन्याय हुआ, ये जनता के मन में भी था जो नतीजों में दिखा" : NDTV से बोलीं सुप्रिया सुले
आज मैं भावुक हूं...स्वच्छ भारत मिशन के 10 साल पूरे होने पर जानें क्या बोले पीएम मोदी
Next Article
आज मैं भावुक हूं...स्वच्छ भारत मिशन के 10 साल पूरे होने पर जानें क्या बोले पीएम मोदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com