झपटमारी कर रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट करना चाहता था इलेक्ट्रिक स्कूटी, गिरफ्तार

पुलिस (Police) ने आरोपी को कब्जे से चोरी की बाइक (Bike) और तीन मोबाइल (Mobile) बरामद किया है. आरोपी के खिलाफ पहले से 10 केस दर्ज हैं और वह अमन विहार इलाके का हिस्ट्रीशीटर (history sheeter) है. पुलिस का कहना है कि आरोपी नशे का आदी है.

झपटमारी कर रक्षाबंधन पर बहन को गिफ्ट करना चाहता था इलेक्ट्रिक स्कूटी, गिरफ्तार

सुल्तानपुरी थाने की पुलिस ने झपटमारी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है.

नई दिल्ली:

बाहरी दिल्ली की सुल्तानपुरी (Sultanpuri) थाने की पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो लगातार झपटमारी की वारदात को अंजाम दे रहा था. पुलिस का दावा है कि आरोपी झपटमारी के पैसे से रक्षाबंधन पर अपनी बहन को स्कूटी (Scooty) गिफ्ट करना चाहता था. बाहरी दिल्ली के डीसीपी समीर शर्मा के मुताबिक 7 जुलाई को सुल्तानपुरी के रहने वाले सुरेंद्र नाम के शख्स ने शिकायत दी कि एक शख्स उनका सामान छीनने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वो नाकाम रहा और भागते भागते उसका मोबाइल गिर गया. पुलिस ने केस दर्ज कर उस मोबाइल की जांच की तो आरोपी को एक चोरी की बाइक के साथ पकड़ा गया.

आरोपी की पहचान 21 साल के तरुण उर्फ रोहन के तौर पर हुई, जो रोहिणी इलाके का रहने वाला है. उसकी तलाशी लेने पर चोरी के तीन मोबाइल बरामद हुए. आरोपी ने पूछताछ में बताया झपटमारी की वारदात के लिए ये बाइक उसने विजय विहार इलाके से चोरी की है. वो लगातार झपरमारी की वारदात इसलिए कर रहा था क्योंकि झपटमारी के पैसे से अपनी बहन को रक्षाबंधन पर इलेक्ट्रिक स्कूटी गिफ्ट करना चाहता था. रोहन के पकड़े जाने से झपटमारी के छह मामलों का खुलासा हुआ है. उसके खिलाफ पहले के 10 केस दर्ज हैं और वो अमन विहार इलाके का हिस्ट्रीशीटर है. पुलिस के मुताबिक रोहन स्कूल ड्रॉपआउट है और नशे का आदी है.
 

ये भी पढ़ें:  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई के पात्रा चॉल के पुनर्विकास के नाम पर फर्जीवाड़े की जांच कर रही है ईडी